रिद्धि पन्नू के प्यार की गुगली में बोल्ड हुए राहुल तेवतिया, ब्यूटीफुल कपल्स ने रचाई शादी

राजस्थान रॉयल्स के 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया रिद्धि पन्नू के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

रिद्धि पन्नू के प्यार की गुगली में बोल्ड हुए राहुल तेवतिया, ब्यूटीफुल कपल्स ने रचाई शादी

राहुल तेवतिया ने रचाई शादी

खास बातें

  • राहुल तेवतिया शादी के बंधन में बधें
  • रिद्धि पन्नू से रचाई है शादी
  • स्टार क्रिकेटर भी पहुंचे बधाई देने
नई दिल्ली :

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) रिद्धि पन्नू (Ridhi Pannu) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इससे पहले इसी साल फरवरी माह में तेवतिया की सगाई हुई थी. आईपीएल स्टार ने अपनी शादी की एक तस्वीर अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीर में वह अपनी पत्नी, भारतीय अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल एवं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. तेवतिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक दिल की इमोजी लगाईं है. 

युजवेंद्र चहल एवं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के अलावा कई अन्य भारतीय खिलाड़ी भी राहुल तेवतिया की शादी में पहुंचे. इसमें टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत और नीतीश राणा जैसे नाम शामिल हैं. बता दें तेवतिया ने आईपीएल 2020 के एक मुकाबले में राजस्थान के लिए खेलते हुए विपक्षी गेंदबाज के एक ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ दिए थे. क्रिकेट के मैदान में इस करिश्माई बल्लेबाजी के बाद वो रातो रात स्टार बन गए. मौजूदा समय में वह राजस्थान रॉयल्स के अभिन्न अंग हैं, लेकिन देखने वाली बात यह है कि क्या आज फ्रेंचाइजी उन्हें रिटेन करती है, या वो नीलामी प्रक्रिया में जाएंगे.


इरफान पठान ने राजस्थान रॉयल्स को दी सलाह, इन चार स्टार खिलाड़ियों को करें रिटेन

बात करें उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो वह घरेलू क्रिकेट में मौजूदा समय में हरियाणा के लिए शिरकत करते हैं. वह दाएं हाथ के स्पिनर हैं और बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. तेवतिया ने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर का आगाज साल 2013-14 में रणजी ट्रॉफी से की थी. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com