विज्ञापन

टीम की हार का कारण बना KKR का स्टार, MI के ऑलराउंडर ने की छक्के-चौकों की बौछार

Dambulla Sixers vs Colombo Strikers, LPL 2024: लंका प्रीमियर लीग के 20वें मुकाबले में आईपीएल के दौरान केकेआर के लिए शिरकत करने वाले अफगान बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा. नतीजा यह रहा कि उनकी टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा.

टीम की हार का कारण बना KKR का स्टार, MI के ऑलराउंडर ने की छक्के-चौकों की बौछार
Dambulla Sixers beat Colombo Strikers

Dambulla Sixers vs Colombo Strikers, LPL 2024: लंका प्रीमियर लीग का 20वां मुकाबला 16 जुलाई को दांबुला सिक्सर्स और कोलंबो स्ट्राइकर्स के बीच कोलंबो में खेला गया. यहां लो स्कोरिंग मुकाबले में कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम को 28 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. अहम मुकाबले में स्ट्राइकर्स को आईपीएल में केकेआर के लिए शिरकत करने वाले अफगान सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज से काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह इन उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतर सके. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए उन्होंने कुल 6 गेंदों का सामना किया. इस बीच बिना खाता खोले वह विक्रमसिंघे की गेंद पर बोल्ड हुए. 

गुरबाज ही नहीं टीम के कप्तान थिसारा परेरा (30) को छोड़ दें तो अन्य बल्लेबाज भी दांबुला के गेंदबाजों के खिलाफ रन के लिए जूझते हुए ही नजर आए. निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान का बल्ला भी दांबुला के खिलाफ बिल्कुल खामोश रहा. उन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 6 गेंदों का सामना किया. इस बीच 50.00 की स्ट्राइक रेट से 3 रन बनाकर आउट हुए. 

नुवान प्रदीप ने चटकाए 3 विकेट 

कोलंबो स्ट्राइकर्स के खिलाफ दांबुला सिक्सर्स की तरफ से नुवान प्रदीप ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक 3 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा चामिंडु विक्रमसिंघे ने 2, जबकि अकिला धनंजय, मोहम्मद नबी और दुशान हेमन्था को क्रमशः 1-1 सफलता हाथ लगी. 

123 रन बनाने में कामयाब हुई थी दांबुला

कोलंबो में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दांबुला की टीम 20 ओवरों में अपने सभी विकेट खोते हुए 123 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद नबी सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने टीम के लिए 33 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 40 रन सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए चामिंडु विक्रमसिंघे 29 गेंद में 26 रन का योगदान देने में कामयाब रहे. 

कोलंबो स्ट्राइकर्स की तरफ से दांबुला के खिलाफ बिनुरा फर्नांडो ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए. उनके अलावा मथीशा पथिराना और डुनिथ वेललेज को 2-2, जबकि इसिथा विजेसुंदरा को 1 सफलता हाथ लगी. एलपीएल के 20वें मुकाबले में ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए नबी 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने गए.

यह भी पढ़ें- केएल राहुल की कप्तानी जानी तय! IPL 2025 में इन 3 स्टार में से बनेगा LSG का अगला कप्तान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"इन लोगों को ऐसी ही भाषा समझ में आती है', सचिन के रिकॉर्ड पर माइकल वॉन के बयान पर गावस्कर ने दिया करारा जवाब
टीम की हार का कारण बना KKR का स्टार, MI के ऑलराउंडर ने की छक्के-चौकों की बौछार
Duleep Trophy: Lest Musheer Khan should become danger for elder brother Sarfaraz Khan, starts with bang in duleep trophy, sarfaraz got out in cheaply
Next Article
Duleep Trophy: बड़े भाई के लिए कहीं खतरा न बन जाएं मुशीर खान, दलीप ट्रॉफी में शतक के साथ दी जोरदार दस्तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com