'कुछ ऐसे सचिन ने महंगा गिफ्ट देकर किया वादा निभाया', पीवी सिंधु का कपिल शर्मा शो में खुलासा

यह बात सिंधु ने शुरू हुए कपिल शो के हालिया एपिसोड में कही. बता दें कि पीवी सिंधु कपिल शर्मा के उन शुरुआती मेहमानों में शामिल हैं, जो शो में दिखायी देंगी.

'कुछ ऐसे सचिन ने महंगा गिफ्ट देकर किया वादा निभाया', पीवी सिंधु का कपिल शर्मा शो में खुलासा

कपिल शर्मा के साथ भारतीय बैडमिंटन दिग्गज पीवी सिंधु

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने किया था साल 2014 में वादा
  • ..और पीवी सिंधु ने कर दी शर्त पूरी
  • ..तो सचिन ने दिया स्टार खिलाड़ी को महंगा तोहफा
नई दिल्ली:

भारत की बैडमिंटन स्टार और  साल 2016 ओलिंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधु ने  खुलासा करते हुए बताया है कि रजत पदक जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर ने उन्हें महंगा तोहफा दिया था. यह बात सिंधु ने शुरू हुए कपिल शो के हालिया एपिसोड में कही. बता दें कि पीवी सिंधु कपिल शर्मा के उन शुरुआती मेहमानों में शामिल हैं, जो शो में दिखायी देंगी. इस सितारा खिलाड़ी ने कहा कि सचिन ने मुझे फोन किया और बधायी दी. आखिरी बार मुझे याद है कि जब मैंने साल 2014 में पहली बार राष्ट्रकुल खेलों में हिस्सा लिया था, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैं रियो ओलिंपिक में पदक जीतती हूं, तो आएंगे और उन्हें कार गिफ्ट करेंगे. और वास्तव में सचिन ने पीवी सिंधु से किए इस वादे को ठीक वैसे ही निभाया, जैसे वह बचपन के दिनों से दोस्त से किए वादों को निभाते आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 

श्रीलंका ने भी घोषित की T20 World Cup के लिए 15 सदस्यीय टीम, नजर दौड़ा लें


पृथ्वी शॉ ने सेलेक्टरों को भेजा रिमाइंडर, इनिंग क्रिकेट में जड़ा वनडे स्टाइल में शतक

सिंधु ने बताया कि रियो में पदक जीतने के बाद सचिन ने मुझे आश्वस्त किया. वह आए और मुझे कार तोहफे में भेंट की.  मैं उनके इस कृत्य ने मुझे बहुत ही खुशी प्रदान की और मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.  साथ ही, सिंधु ने सचिन की खिलाड़ियों को दिए जाने वाले सहयोग के लिए भी सचिन की सराहना की. 

उन्होंने कहा कि सचिन बहुत ही उदार हैं क्योंकि वह बहुत ज्यादा लोगों को सहयोग करते हैं. उन्होंने बहुत से खिलाड़ियों की मदद की है और खिलाड़ियों को इस तरह के सहयोग की जरूरत होती है. इस तरह का प्रोत्साहन और इनाम खिलाड़ियों को आगे और बेहतर करने के लिए जरूरी उत्साह प्रदान करते हैं.  सिंधु ने कहा कि वास्तव में मुझे कारें बहुत पसंद हैं और मैं सचिन की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह भेंट की. 

कपिल शर्मा के साथ हुयी बातचीत में सिंधु ने बर्मिंघम में हुए कॉमनवेल्थ खेलों के दौरान चोटिल होने के बारे में भी बात की. तब सिंधु मैच के दौरान चोटिल हो गयी थीं. उन्होंने कहा कि क्वार्टरफाइनल मैच के दौरान थोड़ा दर्द ता. मैच के दौरान भी दर्द हो रहा था और मुझे मैच पूरा करना था. मैच के बाद मेरी फिजियो टीम और ट्रेनर भी वहां थे. मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है, लेकिन बहुत ही ज्यादा दर्द है. मेरा दिल और दिमाग पूरी तरह से पदक जीतने पर लगा था. सिंधु ने कहा कि ऐसे में सेमीफाइनल और फाइनल के दौरान मैं सिर्फ यही सोच रही थी कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है. और मैं शत-प्रतिशत देकर स्वर्ण जीतने में सफल रही. 

यह भी पढ़ें:

आमिर के "Cheap Selection" ट्वीट पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर लगा दी 'क्लास'

'मुंबई इंडियंस ने किया अपने नए हेड कोच का ऐलान, टी20 वर्ल्डकप के बाद जुड़ेंगे टीम के साथ

'टीम इंडिया को मिल गया विश्व कप जिताने वाला खिलाड़ी, ट्रॉफी दिलाने में ये फैक्टर करेगा काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिन की 5 बड़ी खबरें देखिए और बाकी वीडियो देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइव करें