टीम इंडिया के 'सर रवींद्र जडेजा' ने पीएम नरेंद्र मोदी को इसलिए दिया धन्‍यवाद...

टीम इंडिया के सदस्‍य के रूप में वेस्‍टइंडीज दौरे पर गए रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहते हैं

टीम इंडिया के 'सर रवींद्र जडेजा' ने पीएम नरेंद्र मोदी को इसलिए दिया धन्‍यवाद...

रवींद्र जडेजा इस समय पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज में हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-आप दुनियाभर में भारतीयों के लिए प्रेरणास्रोत हैं
  • साथ में पीएम का साइ‍किल चलाते हुए फोटो पोस्‍ट किया
  • नीदरलैंड्स दौरे में पीएम को तोहफे में दी गई थी यह साइकिल

टीम इंडिया के सदस्‍य के रूप में वेस्‍टइंडीज दौरे पर गए रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहते हैं. 'सर जडेजा' के नाम से लोकप्रिय गुजरात के इस क्रिकेटर ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट के जरिये दुनियाभर में बसे भारतीयों को प्रेरित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्‍यवाद दिया है. अपने पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा, 'सर बहुत-बहुत धन्‍यवाद. आप दुनियाभर में भारतीयों के लिए प्रेरणास्रोत बने हुए हैं. तहेदिल से मैं आपका सम्‍मान करता हूं #greatmen #proudindian #rajputboy.'अपने इस संदेश में सौराष्‍ट के हरफनमौला क्रिकेटर जडेजा ने साइकिल चलाते हुए अपना और साइकिल चलाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो पोस्‍ट किया है. पीएम का यह फोटो उनके हाल के नीदरलैंड्स दौरे का है.

 

 

Thanks a lot sir.you inspiring all the indians around the world. Truly Respect you #greatmen #proudindian #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on



गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय वेस्‍टइंडीज के दौरे पर है. टीम का वहां पांच वनडे मैचों की सीरीज और एक टी20 मैच खेलने का कार्यक्रम है. सीरीज के दो वनडे मैच खेले जा चुके हैं. भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. सीरीज का प्रारंभिक वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

प्रधानमंत्री को नीदरलैंड्स दौरे में इस देश के प्रधानमंत्री मार्क रूट ने यह साइकिल भेंट की थी.
 

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा आईपीएल-10 में गुजरात लायंस की टीम से खेले थे. इस टीम के कप्‍तान सुरेश रैना ने नीदरलैंड्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. रैना यह छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे. रैना ने पीएम के साथ अपनी मुलाकात का फोटो ट्विटर पर शेयर किया था. इसमें रैना और उनकी पत्‍नी प्रियंका, प्रधानमंत्री के साथ नजर आ रहे थे. पीएम के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा था,  'नीदरलैंड्स की यात्रा के दौरान उस शख्‍स से मुलाकात करके बेहद प्रसन्‍नता हो रही है जिसके पास गोल्डन विजन है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com