Shah Rukh Khan ने अपने इस खास हुनर से अफगानिस्तानी खिलाड़ी को कर दिया हैरान, यकीन नहीं कर पा रहा यह क्रिकेटर, Video

Rahmanullah Gurbaz  with Shahrukh Khan IPL: अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो शाहरुख खान (SRK) के साथ हैं.

Shah Rukh Khan ने अपने इस खास हुनर से अफगानिस्तानी खिलाड़ी को कर दिया हैरान, यकीन नहीं कर पा रहा यह क्रिकेटर, Video

Rahmanullah Gurbaz ने शाहरुख खान के साथ अफगानी भाषा में की बात

Rahmanullah Gurbaz  with Shahrukh Khan IPL: अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो शाहरुख खान (SRK) के साथ हैं. वीडियों में शाहरुख अफगानिस्तान के खिलाड़ी रहमुल्लाह गुरबाज से अफगानी भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. किंग खान ने बड़े ही आराम से अफगानी भाषा में गुरबाज से बात की जिसे देखकर अफगानिस्तान का यह क्रिकेटर हैरान हो गया है. गुरबाज को यकीन ही नहीं आ रहा कि बॉलीवुड के बादशाह बड़े ही आराम से उनके देश के भाषा को बोल पा रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को शेयर कर गुरबाज ने कैप्शन में लिखा' यह मुलाकात अच्छी रही SRK,  वो प्यारे इंसान हैं.. और वो अफगान भाषा में भी बात कर रहे हैं.' इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के बाद शाहरुख केकेआऱ के ड्रेसिंग रू में गए थे और सभी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाया था. आरसीबी के खिलाफ मैच में केकेआऱ के गुरबाज 44 गेंद पर 57 रन की पारी खेली थी. जिसमें उन्होंने 3 छक्के और 6 चौके लगाए थे. 

अब केकेआर का अगला मुकाबला 9 अप्रैल को यानि आज पंजाब किंग्स के साथ है. टीम के साथ जेसन रॉय जुड़ गए हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि इस मैच में गुरबाज को मौका मिलता है या नहीं, क्योंकि जेसन भी विस्फोटक बल्लेबाज हैं और केकेआऱ को ऐसे ही बल्लेबाज की जरूरत भी है. ऐसे में देखना होगा कि पिछले मैच में कमाल करने वाले गुरबाज को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में मौका मिलता है या नहीं.


कोलकाता नाइट राइडर्स:
नीतीश राणा (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय, रिंकू सिंह, एन. जगदीशन, वैभव अरोड़ा, सुयश शर्मा, डेविड वीजे, कुलवंत खेजरोलिया, लिट्टन दास और मनदीप सिंह

संभावित XI
वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (wk), मनदीप सिंह / एन जगदीसन, नीतीश राणा (c), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: धोनी ने दिखायी चीते जैसी फुर्ती, तो अंपायर की भी खुल गयीं आंखें, और फैंस चिल्लाने लगे...
* VIDEO देखें: जडेजा ने पकड़ा बुलेट कैच, तो अंपायर का दहशत के मारे हुआ कुछ ऐसा हाल कि...

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com