PAK vs WI: सुपरमैन बना पाकिस्तानी खिलाड़ी, हवा में उड़कर लिया कैच, बल्लेबाज के उड़े होश , देखें Video

PAK vs WI 2nd T20I: दूसरे टी-20 में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाते हुए वेस्टइंडीज को 9 रन से हरा दिया. पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाए थे

PAK vs WI: सुपरमैन बना पाकिस्तानी खिलाड़ी, हवा में उड़कर लिया कैच, बल्लेबाज के उड़े होश , देखें Video

हारिस रऊफ ने पूरन का लिया हैरत भरा कैच

खास बातें

  • दूसरे टी-20 में 9 रन से जीता पाकिस्तान
  • शादाब खान बने मैन ऑफ द मैच
  • हारिस रऊफ के सुपरमैन कैच ने जीता दिल

PAK vs WI 2nd T20I: दूसरे टी-20 में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाते हुए वेस्टइंडीज को 9 रन से हरा दिया. पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन बनाए थे, जिसके बाद वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 163 रन बनाकर अपने सारे विकेट खो दिए. वेस्टइंडीज की ओर से ब्रैंडन किंग ने 43 गेंद पर 67 रन बनाए और वेस्टइंडीज की ओर से संघर्ष दिखाया, लवेकिन इसके अलावा सिर्फ रोमारियो शेफर्ड ने 19 गेंद पर 35 रन बनाए. जिसमें 2 चौके और 2 छक्के लगाए. पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट, मोहम्मद नवाज ने 2, मोहम्मद वसीम ने 2 और हारिस रऊफ ने 2 विकेट लिए. 

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला 25 दिसंबर को, जानें U19 Asia Cup 2021 का पूरा शेड्यूल

हारिस रऊफ बने सुपरमैन 
मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने शानदार फील्डिंग भी की, खासकर हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने जिस अंदाज में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) का कैच लिया, उसने फैन्स को रोमांचित कर दिया. पूरन को मोहम्मद नवाज ने रऊफ के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. 


Vijay Hazare Trophy में युजवेंद्र चहल ने बिछाया मायाजाल, करिश्माई गेंदबाजी कर लूटी महफिल, देखें Video

मोहम्मद नवाज ने लिया बदला
दरअसल 11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पूरन ने मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) की गेंद पर छक्का जमाया इसके अगली गेंद पर फिर से वेस्टइंडीज कप्तान ने हवाई शॉट मारकर छक्का मारने की कोशिश की लेकिन लॉग ऑन पर  हारिस रऊफ ने अपनी आगे की ओर हवा में छलांग लगाकर कमाल का कैच लपक लिया. इस कैच को देखकर ऐसा लगा मानों मैदान पर सुपरमैन आ गया हो. पूरन 26 गेंद पर 26 रन बनाकर आउट हुए. 

PAK vs WI: वेस्टइंडीज खिलाड़ी ने लिया गजब का आसमानी कैच, खुद फील्डर को भी नहीं हुआ यकीन, देखें Video

शादाब खान बने मैन ऑफ द मैच 
पाकिस्तान के शादाब खान (Shadab Khan) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. शादाब ने तो 12 गेंद पर 28 रन की तूफानी पारी खेली, जिसने मैच का पासा ही पलट दिया. पाकिस्तानी पारी के आखिरी समय में 12 गेंद पर 28 रन बनाकर शाबाद ने पाकिस्तान के स्कोर को 172 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई थी. शादाब ने अपनी पारी में 1 चौके और 3 छक्के लगाए. 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com