PAK vs NZ: पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद पीसीबी चेयरमैन और पूर्व क्रिकेटरों में बहुत ही ज्यादा गुस्सा है

PAK vs NZ: पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग

शोएब अख्तर ने बहुत ही सख्त शब्दों का इस्तेमाल किया है

इस्लामाबाद:

न्यूजीलैंड के शुक्रवार को सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरान रद्द करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) और उसके पूर्व क्रिकेटरों में बहुत ही ज्यादा गुस्सा है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने क्रिकेट न्यूजीलैंड पर बरसते हुए कहा कि उसने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या की है, तो वहीं हाल ही  में बोर्ड के नए चेयरमैन बने  रमीज राजा ने वॉर्निंग देते हुए कहा कि न्यूजीलैंड बोर्ड को  आईसीसी की अदालत में हमारी बात सुननी  होगी. 

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर कहा, न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या की है.' अख्तर ने आगे लिा कि न्यूजीलैंड को कुछ बातें याद रखने की जरूरत है. क्राइस्टचर्च अटैक में 9 पाकिस्तानी मारे गए थे. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड प्रशासकों द्वारा कड़े बर्ताव के बावजूद कोविड-19 के हालात में न्यूजीलैंड का दौरा किया था. यह एक तरह से अप्रत्यक्ष खतरा था और इस पर विमर्श किया जा सकता था. 

ये भी पढ़ें 

आईपीएल के दूसरे चरण में इन 5 बड़े रिकॉर्डों पर है दिग्गजों की नजर

इस वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर एशेज सीरीज का बहिष्कार करने के लिए तैयार

गंभीर ने बतायी वजह है कि क्यों उन्होंने एबी डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा

ये 4 विराट सवाल लगातार कप्तान कोहली का विश्व कप में पीछा करेंगे

अख्तर ने कहा कि हमारे पीएम इमरान खान ने न्यूजीलैंड समकक्ष से बात की और उन्हें भरोसा दिया, लेकिन इसके बावजूद न्यूजीलैंड टीम ने खेलने से इनकार कर दिया. बता दें कि क्रिकेट न्यूजीलैंड के ऐलान से पहले इमरान ने जैसिंडा अर्डर्न के साथ बात की थी. इमरान ने कहा कि पाकिस्तान के पास सर्वश्रेष्ठ खूफिया विभाग है, लेकिन क्रिकेट एनजेड ने तमाम आश्वासन के बावजूद स्वदेश लौटने का फैसला किया. 


वहीं, पीसीबी के नए चेयरमैन रमीज राजा ने न्यूजीलैंड बोर्ड पर बरसते हुए कहा कि कीवी बोर्ड ने एकपक्षी ही फैसला ले लिया. यह बहुत ही हताश करने वाला फैसला है. मैं फैंस और खिलाड़ियों के लिए बहुत ही दुखी महसूस कर रहा हूं. सुरक्षा खतरे पर न्यूजीलैंड बोर्ड का एकपक्षीय फैसला बहुत ही हताश करने वाला है. आखिर न्यूजीलैंड किस दुनिया में रह रहा है. अब न्यूजीलैंड हमें आईसीसी में सुनेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​