ऐतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तानी खेमे में पहुंचे वॉर्नर, PAK खिलाड़ियों के सामने दिखाया स्वैग- Video

PAK vs AUS: लाहौर टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों से जीत लिया. जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टेस्ट सीरीज 1-0 से जीत लिया. पैट कमिंस को प्लेयर ऑफ द मैच और उस्मान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

ऐतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तानी खेमे में पहुंचे वॉर्नर, PAK खिलाड़ियों के सामने दिखाया स्वैग- Video

डेविड वॉर्नर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ की मस्ती

PAK vs AUS: लाहौर टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों से जीत लिया. जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टेस्ट सीरीज 1-0 से जीत लिया. पैट कमिंस को प्लेयर ऑफ द मैच और उस्मान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 351 रनों का टारगेट दिया था. टेस्ट मैच के आखिरी दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी 235 रन पर ऑल आउट हो गई. जीत के साथ ही 11 साल के बाद पाकिस्तान की टीम एशिया में टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही है. पाकिस्तान की धरती पर ऑस्ट्रेलिया की यह तीसरी टेस्ट सीरीज जीत है. बता दें कि टेस्ट मैच को जीतने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) पाकिस्तानी खेमे में पहुंचें और पाक खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती की. 

राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन की बनाई फनी तस्वीर, देखकर भड़क गए RR कप्तान, ऐसे लगाई फटकार

पाकिस्तानी बोर्ड ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स इस एक्ट को  'स्पिरिट ऑफ दी क्रिकेट'  से रिलेट कर रहे हैं. पाकिस्तानी बोर्ड द्वारा जारी वीडियों वॉर्नर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने शैडो बल्लेबाजी कर हंसी मजाक कर रहे हैं. वीडियों को खूब पसंद किया जा रहा है.  बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लियोन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए. इसके अलावा कमिंस ने 3 विकेट, वहीं कैमरून ग्रीन और मिचेल स्टार्क को 1-1 विकेट मिला.  पैट कमिंस के 'यॉर्कर अटैक' से रिजवान के उड़े होश, क्रीज से बाहर निकलकर तुरंत भागे पवेलियन- Video


24 साल के बाद टेस्ट सीरीज जीत
पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया ने 24 साल के बाद टेस्ट सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया है. इससे पहले 1998 में मार्क टेलर की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तानी दौरे पर टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की  थी. ऑस्ट्रेलिया की यह टेस्ट सीरीज जीत काफी ऐतिहासिक है. टेस्ट सीरीज के पहले दोनों टेस्ट मैच ड्रॉ रहे थे. 

हसन अली हुए बोल्ड तो वॉर्नर ने ऐसा जश्न मनाकर PAK खिलाड़ी की उतारी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे- Video

वॉर्नर के अंदाज ले लूटी महफिल 
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वॉर्नर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ खूब हंसी मजाक की, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. यही नहीं तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन भी वॉर्नर ने अपनी मस्ती से महफिल लूट ली. दरअसल हसल अली जब आउट हुए तो वॉर्नर पाकिस्तानी खिलाड़ी की नकल उतारकर फैन्स को झूमने पर मजबूर किया था. इसके अलावा शाहीन अफरीदी के साथ उनकी मजाकिया नोकझोंक भी इस टेस्ट सीरीज में सुर्खियां बटोरने में सफल रही.

आईपीएल से पहले धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा बने नए कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com