पैट कमिंस के 'यॉर्कर अटैक' से रिजवान के उड़े होश, क्रीज से बाहर निकलकर तुरंत भागे पवेलियन- Video

Pakistan vs Australia, 3rd Test: लाहौर में तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन पैट कमिंस (Pat Cummins) ने एक ऐसी गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को फेंकी जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

पैट कमिंस के 'यॉर्कर अटैक' से रिजवान के उड़े होश, क्रीज से बाहर निकलकर तुरंत भागे पवेलियन- Video

पैट कमिंस की कयामत वाली गेंद पर होश उड़ गए रिजवान के

खास बातें

  • पैट कमिंस की दमदार गेंदबाजी
  • मोहम्मद रिजवान को किया आउट, यॉर्कर गेंद से किया परेशान
  • मोहम्मद रिजवान बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे

Pakistan vs Australia, 3rd Test: लाहौर में तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन पैट कमिंस (Pat Cummins) ने एक ऐसी गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को फेंकी जिसकी चर्चा खूब हो रही है. कमिंस की वह गेंद इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज क्रीज से बाहर निकल आया. रिजवान पाकिस्तान के बेस्ट बल्लेबाज माने जाते है. तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन चायकाल से पहले रिजवान बिना रन बनाए कमिंस की यॉर्कर गेंद पर LBW आउट हो गए. कमिंस द्वारा फेंकी गई वह गेंद इतना बेहतरीन थी कि बल्लेबाज शॉट खेलने से पहले कंफ्यूजन में पड़ गया जिससे गेंद उनके पांव के निचले हिस्से में जाकर लगी, गेंद पैर पर लगते ही रिजवान सकपकाते हुए क्रीज से बाहर निकल गए. जिसके बाद गेंदबाज कमिंस ने आउट की अपील की और अंपायर ने बिना देरी करते हुए बल्लेबाज को आउट करार दे दिया.

PAK vs AUS: स्टीव स्मिथ ने लिया गजब का कैच, लेकिन फिर भी हो गई 'गुगली', आउट होकर भी नॉट आउट रहे बाबर आजम

वहीं, आउट करार दिए जाने के बाद रिजवान ने DRS नहीं लिया और सीधे पवेलियन की ओर चल पड़े. इसके बाद क्या था, ऑस्ट्रे्लियाई खिलाड़ियों ने इस विकेट का खूब जश्न मनाया. 


IPL 2022: ये 5 बड़े खिलाड़ी इस बार नहीं खेल रहे आईपीएल, फैन्स करेंगे सबसे ज्याादा मिस

बता दें कि रिजवान पाकिस्तान की दूसरी पारी के 71वें ओवर में आउट हुए. टेस्ट मैच को ड्रा करने के लिए रिजवान को क्रीज पर कप्तान बाबर का साथ देना था. लेकिन दुर्भाग्य से रिजवान बिना रन बनाए आउट हो गए. वहीं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर भी कुछ खास नहीं कर पाए और 55 रन बनाने के बाद नाथन लियोन का शिकार बने हैं. बाबर का कैच स्मिथ ने ही लपका है. 

CSK का कप्तान बनाए जाने के बाद जडेजा का आया पहला रिएक्शन, बोले- माही भाई हैं ना तो..- Video

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 351 का टारगेट दिया  था. लेकिन दूसरी पारी में पाकिस्तान के कप्तान के अलावा दूसरा पाकिस्तानी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने एक बार फिर दमदाम गेंदबाजी कर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. बता दें कि 24 साल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई है. पिछला दोनों टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ था. 

आईपीएल से पहले धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा बने नए कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com