राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन की बनाई फनी तस्वीर, देखकर भड़क गए RR कप्तान, ऐसे लगाई फटकार

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. पहला मैच केकेआर और सीएसके (CSK vs KKR)  के बीच खेला जाएगा

राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन की बनाई फनी तस्वीर, देखकर भड़क गए RR कप्तान, ऐसे लगाई फटकार

संजू सैमसन भड़के

खास बातें

  • खुद को फनी अंदाज में देखकर भड़कर गए संजू सैमसन
  • सोशल मीडिया पर राज्स्थान रॉयल्स की लगा दी क्लास
  • अश्विन ने भी किया मैसेज

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. पहला मैच केकेआर और सीएसके (CSK vs KKR)  के बीच खेला जाएगा. इस बार कुल 10 टीमें आईपीएल खेल रही है और इस सीजन में लीग दौर में कुल 70 मैच खेले जाएंगे. सभी टीमें अब आईपीएल की तैयारी में लग गई है. फैन्स आईपीएल के शुरूआत होने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)  के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) अपने ही टीम के ट्विटर ADMIN से गुस्सा हो गए हैं. दरअसल राजस्थान के सोशल अकाउंट पर सैमसन की एक फनी तस्वीर शेयर की गई, जिसे देखकर संजू गुस्से में आ गए. सैमसन ने उस फनी तस्वीर पर कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

IPL 2022: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, CSK vs KKR के बीच पहला मैच, कब और कहां देखें LIVE

संजू सैमसन  (RR Captain) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों के लिए यह सब करना ठीक है लेकिन टीमों को पेशेवर होना चाहिए.' बता दें कि सैमसन के इस ट्वीट के बाद राजस्थान के सोशल मीडिया से आरआर के कैप्टन की वह फनी तस्वीर को हटा ली गई है.  यही नहीं अश्विन (Ashwin) ने भी इस मसले पर ट्वीट कर मजे लिए हैं. 


हसन अली हुए बोल्ड तो वॉर्नर ने ऐसा जश्न मनाकर PAK खिलाड़ी की उतारी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे- Video

बता दें कि टूर्नामेंट में राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मैच 29 मार्च को हैदराबाद की टीम के साथ खेलेगी. अबतक राजस्थान केवल एक बार ही आईपीएल का खिताब जीत पाई है. 2008 के पहले सीजन में राजस्थान आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी.

पैट कमिंस के 'यॉर्कर अटैक' से रिजवान के उड़े होश, क्रीज से बाहर निकलकर तुरंत भागे पवेलियन- Video

राजस्थान रॉयल्स:  संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, जोस बटलर, रेसी वान डर डुसें, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शुभम गढ़वाल, ध्रुव जुरेल, कुलदीप यादव, कुलदीप सेन, तेजस बरोका, अनुनय सिंह, केसी करियप्पा, नाथन कुल्टर नाइल, जिम्मी नीशम, डेरिल मिचेल, करुण नैयर, ओबेड मकॉय, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा, शिमरॉन हेटमायर

आईपीएल से पहले धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा बने नए कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com