हसन अली हुए बोल्ड तो वॉर्नर ने ऐसा जश्न मनाकर PAK खिलाड़ी की उतारी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे- Video

PAK vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी  दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान पाक बल्लेबाज हसन अली (Hasan Ali) फनी अंदाज में बोल्ड आउट हो गए.

हसन अली हुए बोल्ड तो वॉर्नर ने ऐसा जश्न मनाकर PAK खिलाड़ी की उतारी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे- Video

ऑस्ट्रेलिया की शानदार जीत

PAK vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी  दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान पाक बल्लेबाज हसन अली (Hasan Ali) फनी अंदाज में बोल्ड आउट हो गए. जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल लियोन (Nathan Lyon) की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश में हसन बोल्ड हो गए. इसके बाद सिली पॉइंट' पर फील्डिंग कर रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) जिस तरह से जश्न मनाया वह भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल हुआ ये कि जैसे ही लियोन ने हसन को बोल्ड किया वैसे ही पास में सिली पॉइंट पर खड़े वॉर्नर ने पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अलीद्वारा किए जाने वाले जश्न को कॉपी करते हुए उनके विकेट का जश्न मनाया.  सोशल मीडिया पर वॉर्नर को अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

पैट कमिंस के 'यॉर्कर अटैक' से रिजवान के उड़े होश, क्रीज से बाहर निकलकर तुरंत भागे पवेलियन- Video

बता दें कि पाकिस्तानी दौरे पर वॉर्नर अपने मजेदार अंदाज से क्रिकेट फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे हैं. इसी टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान वॉर्नर ने शाहीन अफरीदी के साथ मस्ती की थी जो खूब वायरल हुआ था. अब वॉर्नर ने हसन अली के द्वारा विकेट लेने के बाद मनाए जाने वाले जश्न की कॉपी करके महफिल लूट ली है. 


लाहौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों से जीत लिया. 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया 1-0 से जीतने में सफल रही है. सीरीज का पहला और दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था. तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन का स्कोर बनाया था जिसके बाद पाकिस्तान की पहली पारी 268 पर सिमट गई थी. जिसके कारण पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर 123 रन की बढ़त बना ली थी. फिर दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 227 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी. PAK vs AUS: स्टीव स्मिथ ने लिया गजब का कैच, लेकिन फिर भी हो गई 'गुगली', आउट होकर भी नॉट आउट रहे बाबर आजम

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 351 रनों का टारगेट दिया था. दूसरी पारी में पाकिस्तान टीम  235 रन पर ऑल आउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया की ओर से लियोन ने करिश्मा किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे.

आईपीएल से पहले धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा बने नए कप्तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com