आंखें झुकी थी, लेकिन तालियों की गड़गड़ाहट बयां कर रही थी खिलाड़ी का कद, देखें Video

क्राइस्टचर्च टेस्ट में टेलर के आउट होते ही इमोशनल हो गए क्रिकेटप्रेमी. ग्राउंड से आखिरी बार खिलाड़ी को बाहर जाते देख लोगों ने की...

आंखें झुकी थी, लेकिन तालियों की गड़गड़ाहट बयां कर रही थी खिलाड़ी का कद, देखें Video

कीवी अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर

खास बातें

  • रॉस टेलर के लिए क्राइस्टचर्च में फैंस ने बजाई तालियां
  • पहली पारी में टीम के लिए 28 बनाने में कामयाब रहे टेलर
  • इबादत हुसैन ने बनाया अपना शिकार
क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड (New Zealand) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh National Cricket Team) के बीच जारी दूसरा टेस्ट मुकाबला क्राइस्टचर्च (Christchurch) स्थित हेगले ओवल (Hagley Oval) मैदान में खेला जा रहा है. यह मुकाबला कीवी 37 वर्षीय दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) के लिए टेस्ट प्रारूप का आखिरी मुकाबला है. दरअसल कीवी दिग्गज ने यह श्रृंखला शुरू होने से पहले ही बीते 30 दिसंबर को पुष्टि करते हुए बताया था कि इन गर्मियों के अंत में ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज के बाद वह सीमित ओवरों की क्रिकेट से संन्यास लेंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया था कि बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज उनका आखिरी टेस्ट असाइनमेंट होगा.

क्राइस्टचर्च टेस्ट के लिए जब सभी कीवी खिलाड़ी मैदान में उतरे तो क्रिकेटप्रेमियों की आंखे नाम थीं. होती भी क्यों नहीं कई युवाओं एवं क्रिकेटप्रेमियों के वह पसंदीदा खिलाड़ी हैं. मैदान में कीवी दिग्गज को भी एंथम के दौरान इमोशनल होते हुए देखा गया. 

NZ vs BAN: पहली पारी में न्यूजीलैंड ने खड़ा किया रनों का पहाड़, कैप्टन लैथम और कॉनवे चमके


बात करें क्राइस्टचर्च टेस्ट के बारे में तो कीवी टीम यहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 521 रन बनाने में कामयाब रही. इस दौरान टेलर ने टीम के लिए 28 रनों का योगदान दिया. 

क्राइस्टचर्च टेस्ट की पहली पारी में टेलर 411 रन के कुल स्कोर पर इबादत हुसैन का शिकार बनें. हुसैन ने शोरफुल इस्लाम के हाथों उन्हें कैच आउट कराते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. टेलर जब पवेलियन की तरफ बढ़ रहे थे तो उनकी नजरें झुकी रहीं और वह इमोशनल नजर आए. 

भारी बर्फबारी के बीच भी देश की सुरक्षा में लगा हुआ था जवान, धवन ने Video शेयर कर लिखा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कीवी खिलाड़ियों को आखिरी बार मैदान से बाहर जाते देख वहां मौजूद दर्शक भी इमोशनल नजर आए. इस दौरान दर्शकदीर्घा में मौजूद सभी क्रिकेटप्रेमियों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनकी विदाई की.