भारी बर्फबारी के बीच भी देश की सुरक्षा में लगा हुआ था जवान, धवन ने Video शेयर कर लिखा...

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने देश के जवान का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें...

भारी बर्फबारी के बीच भी देश की सुरक्षा में लगा हुआ था जवान, धवन ने Video शेयर कर लिखा...

धवन ने भारतीय जवान का वीडियो शेयर किया

खास बातें

  • धवन ने भारतीय जवान का वीडियो शेयर किया
  • भारी बर्फबारी के बीच भी देश की सुरक्षा में खड़ा नजर आया जवान
  • धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा...
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम(India National Cricket Team) के 36 वर्षीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एक बार फिर ब्लू जर्सी में मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. दरअसल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस माह से खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए उन्हें भारतीय खेमे में शामिल किया गया है. धवन आगामी श्रृंखला के लिए जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने अफ्रीकी दौरे से पहले देश के जवानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक जवान भारी बर्फबारी के बीच सरहद पर देश की रक्षा करता हुआ नजर आ रहा है. 

धवन जवान के देश प्रेम को देख उसका वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. बता दें देश के कई हिस्सों में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन इस बीच भी देश के जवान पूरी लगन के साथ देश की सुरक्षा में लगे हुए हैं. जवानों के इसी दृढ़ इच्छा का एक वीडियो भारतीय खिलाड़ी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय जवान कड़कड़ाती ठंड के बीच मुस्तैदी के साथ सीमा पर खड़ा नजर आ रहा है. 

U19 World Cup में 16 टीमों के बीच भिड़ंत, कुल 48 मैच, कहां होगा लाइव टेलीकास्ट, जानें सबकुछ


भारतीय खिलाड़ी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारे सुपरहीरो जो बलिदान करते हैं उसकी तुलना नहीं की जा सकती है. हमारे उन सभी सैनिकों को एक सलाम जो रोज, हर तरह के मौसम से लड़ेते हैं ताकी हम चैन की नींद सो सकें. जय हिंद.'

बता दें 26 जनवरी 2022 को देश में 73वां गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा. 73वें गणतंत्र दिवस से पहले पूरे देशवासी देश प्रेम में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. देश 15 अगस्त साल 1947 में आजाद हुआ था और 26 जनवरी 1950 को संविधान अपनाया गया, जिसके तहत भारत देश को एक लोकतांत्रिक, संप्रभु और गणतंत्र देश घोषित किया गया. 

टेनिस खिलाड़ी नोवोक जोकोविच का वीजा ऑस्‍ट्रेलिया ने रद्द किया, जानिए क्‍या है पूरा विवाद 

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com