अब श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, बल्लेबाज ने विश्व कप में किया था ऐसा कि...

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर BCCI के अनुबंध से बाहर होने के बाद फिलहाल तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच खेल रहे हैं

अब श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, बल्लेबाज ने विश्व कप में किया था ऐसा कि...

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर इन दिनों रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल खेल रहे हैं

नई दिल्ली:

पिछले साल World Cup 2023 में बल्ले से बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाले श्रेयस अय्यर (shreyas Iyer) फिलहाल BCCI और वक्त की मार झेल रहे हैं, तो वहीं इस बल्लेबाज को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. अय्यर को कुछ दिन पहले ही BCCI ने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया था. हालांकि, अनुबंध से बाहर होने के बाद फिलहाल श्रेयस अय्यर तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

"यह बहुत ही दिल तोड़ देने वाला क्योंकि...", गंभीर ने किया "राजनीतिक संन्यास" का अनुरोध, तो फैंस हुए दुखी


'हमारे लंबू अनुभवी पेसर भी...', गांगुली ने इशान किशन मामले में दिया इशांत शर्मा का उदाहरण

World Cup 2023 में खेलने के लिए किया ऐसा

रिपोर्ट के अनुसार विश्व कप में खेलने के कारण अय्यर आईपीएल से हटे. और सर्जरी होने के बाद भी अय्यर ने विश्व कप से पहले खुद को दर्द-मु्क्त करने के लिए तीन इंजेक्शन लिए. लेकिन इसके बावजूद सेमीफाइनल और फाइनल के दौरान फिर से दर्द ने उन्हें घेर लिया था. हालांकि, वह दर्द के बावजूद खेले. बता दें कि अय्यर इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें विश्व कप के बाद ब्रेक नहीं दिया गया था. अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेले और फिर दक्षिण अफ्रीका गए. दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच से पहले  जनवरी में रणजी ट्रॉफी खेलने को कहा गया

कुछ ऐसे शरीर पर नेट पर काम कर रहे हैं अय्यर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक निजी चैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले दिनों एक सीजन में 60 गेंद खेलने के बाद उनकी कमर में ऐंठन हो गई. इसके बाद उन्होंने काम किया और अब वह हर सीजन में 200 गेंद खेल रहे हैं. पिछले तीन हफ्ते में अय्यर ने अपनी मांसपेशियों पर तीन किलो वजन बढ़ाया है. मुंबई टीम के हेड कोच ओमकार साल्वी लगातार उनके संपर्क में हैं. वास्तव में मुंबई कोच ने अय्यर की प्रगति देखने के लिए कई बार केकेआर अकादमी का दौरा किया. 



अन्य खबरें