धोनी और दिनेश कार्तिक में कौन है डेथ ओवरों का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया

MS Dhoni vs Dinesh Karthik:  धोनी और कार्तिक में कौन बल्लेबाज डेथ ओवर में सबसे खतरनाक है. इसको लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने रिएक्ट किया है.

धोनी और दिनेश कार्तिक में कौन है डेथ ओवरों का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया

Who is most dangerous batters in death overs: कौन है सबसे खतरनाक फिनिशर

MS Dhoni vs Dinesh Karthik: आईपीएल 2024 में धोनी (Dhoni or Dinesh Karthik) और दिनेश कार्तिक धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं. दोनों बल्लेबाज डेथ ओवरों में अपनी बल्लेबाजी से तूफान ला रहे हैं.  मु्ंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी ने केवल 4 गेंद खेलकर 20 रन ठोक दिए. धोनी की आतिशी पारी ने मन मोह लिया. वहीं, हैदराबाद के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने तूफानी पारी खेली और 35 गेंद पर 83 रन बनाए. दोनों ने इस आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया है. वहीं. अब एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं कि धोनी और कार्तिक में डेथ ओवरों का सबसे खतरनाक बैटर कौन है. इसको लेकर अब अंबाती रायडू ने रिएक्ट किया है.

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी


भारत के पूर्व बल्लेबाज ने दोनों को डेथ ओवर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज करार दिया है और कहा है कि दोनों भारत के बेस्ट फिनिशर में से एक हैं.  स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए रायडू ने कहा, " कार्तिक निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं और आपको इस स्थिति में जमने का समय मुश्किल से मिलता है. आपको क्रीज पर पहुंचने के तुरंत बाद अपने शॉट्स खेलने होते हैं, जो डीके ने  किया है. डेथ ओवर में फ्रेंचाइजी के लिए महत्वपूर्ण रन बनाने के मामले में वह एमएस धोनी  (MS Dhoni vs Dinesh Karthik) के बाद सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. वह आरसीबी के लिए शानदार लय में दिख रहे हैं और उनकी फॉर्म उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण और सकारात्मक बात है.

रायडू ने अपनी राय देते हुए कहा कि,  "मुझे लगता है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए उनके नाम पर विचार किया जाना चाहिए क्योंकि उनका अनुभव वेस्टइंडीज और संयुक्त  अमेरिका की धीमी पिचों पर काम आएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रायडू ने इसके अलावा आगे कहा कि, " देखिए कार्तिक हमेशा धोनी के शैडो में रहे हैं, उन्हें उतना मौका नहीं मिला जितना उनको मिलना चाहिए थे. कार्तिक के पास काफी टैलेंट हैं और मुझे लगता है कि जिस अंदाज में वो खेल रहे हैं इस आदमी को टी-20 वर्ल्ड कप में जरूर खेलना चाहिए. अभी उसके पास काफी टैलेंट बता है मैं उन्हें आखिरी बार भारत की ओर से खेलते हुए देखना चाहता हूं."