पहले लड़े फिर सिराज ने गले से लगाकर खत्म किया मतभेद, लोग बोले- 'जुर्माना लगने का डर..'

Mohammed Siraj Vs Phil Salt: सिराज और साल्ट के बीच मैच के दौरान बहसबाजी देखने को मिली थी. लेकिन मैच खत्म होने के बाद सिराज ने खेल भावना का परिचय दिखाया और साल्ट को गले से लगा लिया.

पहले लड़े फिर सिराज ने गले से लगाकर खत्म किया मतभेद, लोग बोले- 'जुर्माना लगने का डर..'

अपनी गलती मानकर सिराज ने लगाया साल्ट को गले से

Mohammed Siraj Vs Phil Salt: आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स  (RCB vs DC) के बीच मैच के दौरान एक बार फिर मैदान पर गर्मा गर्मी देखने को मिली थी, जब मोहम्मद सिराज और फिल साल्ट के बीच बीच बहसबाजी हो गई थी. यही नहीं जब दोनों के बहस को कंट्रोल करने के लिए डेविड वॉर्नर बीच में आए थे तो सिराज ने उनके भी फटकार लगा दी थी. सिराज के बर्ताव को लेकर फैन्स निराश थे, सोशल मीडिया  पर रिएक्ट भी कर रहे थे. लेकिन मैच खत्म होने के बाद सिराज ने फिल साल्ट को गले से लगाकर मैदान पर जो भी मतभेद हुए उसे खत्म कर दिया. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फैन्स अब पसंद कर रहे हैं लेकिन मजे भी लेने में पीछे नहीं हट रहे हैं. फैन्स दिल्ली कैपिटल्स द्वारा शेयर किए गए तस्वीर पर कमेंट कर रहे और  साथ ही लिख रहे हैं कि, सिराज ने गले से इसलिए लगाया क्योंकि उन्हें जुर्माने का डर था. 

खुद की धुनाई बर्दाश्त नहीं कर पाए Mohd Siraj, पहले Phil Salt से भिड़े फिर डेविड वॉर्नर को दिखाई उंगली, Video

बता दें कि पिछले दिनों गंभीर-कोहली और नवीन उल हक के बीच कहासुनी हुई थी जिसके बाद तीनों खिलाड़ियों पर बीसीसीआई ने जु्र्माना ठोक दिया था. अब सिराज और फिल साल्ट के बीच लड़ाई को देखकर शक था कि बीसीसीआई इन्हें भी जुर्माना ठोकेगा, लेकिन सिराज ने आखिर में गले लगाकर खेल भावना का परिचय देखकर मुद्दे को खत्म कर दिया. 
 



आखिर क्यों हुई थी बहस
यह घटना पांचवें ओवर में हुई. सिराज की पहली दो गेंद पर सॉल्ट ने छक्का जमा दिया. इसके बाद तीसरी गेंद पर चौका, अब सिराज के चेहरे पर टेंशन के भाव नजर आने लगे थे. ऐसे में चौथी गेंद गेंदबाज ने बाउंसर फेंकी, जिसे खेलने से सॉल्ट चूक गए. जिसके बाद गेंदबाज बल्लेबाज के पास जाकर उनसे कुछ कहते हुए नजर आए. जिसपर बल्लेबाज सिर्फ मुस्कुराकर जवाब देते नजर आए.  वहीं, बहस को बढ़ता देख वॉर्नर बीच-बचाव के लिए आए लेकिन सिराज ने वॉर्नर के एक न सुनी और उनसे भी उलझ गए, तब अंपायर और आरसीबी के कप्तान बीच में आए और मामले को शांत किया.

--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com