विज्ञापन

Mitchell Starc: पत्नी को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे मिचेल स्टार्क, मगर काम न आई हौसला अफजाई

Mitchell Starc Spotted in Stands Supporting His Wife Alyssa Healy: मिचेल स्टार्क को महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी पत्नी एलिसा हीली का उत्साहवर्धन करते हुए देखा गया है. मगर इस मुकाबले में उनकी पत्नी का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा.

Mitchell Starc: पत्नी को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे मिचेल स्टार्क, मगर काम न आई हौसला अफजाई
पत्नी को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे मिचेल स्टार्क

Mitchell Starc Spotted in Stands Supporting His Wife Alyssa Healy: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी पत्नी एलिसा हीली का उत्साहवर्धन करते हुए देखा गया है. दरअसल, टूर्नामेंट का 5वां मुकाबला बीते कल (05 अक्टूबर 2024) श्रीलंका महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जहां कंगारू टीम 34 गेंद शेष रहते 6 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही.

मैच के दौरान कैप्टन एलिसा हीली का बल्ला तो नहीं चला. मगर कप्तानी में उनका जलवा रहा. यहां उनकी अगुवाई में टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही. इसी मुकाबले के दौरान स्टार्क को भी अपनी पत्नी का हौसला अफजाई करते हुए स्टेडियम में पाया गया. स्टार्क और हीली ने अप्रैल 2016 में शादी की थी. 

यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़े को एक दूसरे का हौसला अफजाई करते हुए स्टेडियम में पाया गया है. इसी साल की शुरुआत में हीली को इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भारत में देखा गया था. जहां टूर्नामेंट में भाग लेने वाले स्टार्क का वह समर्थन करते हुए पाई गई थीं @imfemalecricket की तरफ से साझा किए गए तस्वीर में वाइट टीशर्ट में देखा जा सकता है.

श्रीलंका के खिलाफ महज 4 रन बना पाई हीली 

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम को अपने कप्तान से काफी उम्मीद थी, लेकिन बल्लेबाजी में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. पारी का आगाज करते हुए उन्होंने कुल 3 गेंदों का सामना किया. इस बीच 1 चौका की मदद से महज 4 रन बना पाई. 

ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत 

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो शारजाह में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 93 रन बनाने में कामयाब हुई थी. जिसे विपक्षी टीम ने 14.2 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए बेथ मूनी का बल्ला जमकर चला. उन्होंने 38 गेंद में 4 चौके की मदद से 43 की नाबाद बेशकीमती पारी खेली.

यह भी पढ़ें- ''हर फॉर्मेट खेल में कुछ न कुछ जोड़ता है'', नेशनल क्रिकेट लीग टी10 टूर्नामेंट पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक गेंदबाज कौन है, किस गेल के जवाब ने मचाई हलचल
Mitchell Starc: पत्नी को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे मिचेल स्टार्क, मगर काम न आई हौसला अफजाई
PAK vs ENG Pakistan have announced their Playing XI for the 1st Test against England
Next Article
PAK vs ENG: पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान, पूर्व कप्तान को नहीं मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com