IPL में कप्तान के तौर पर कोहली हुए फ्लॉप तो माइकल वॉन ने किया ट्रोल, बोले- 'खुद को असफल मान लें'

IPL 2021 में एक बार फिर कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल (IPL) खिताब जीतने का सपना चूर हो गया. एलिमिनेटर में केकेआर ने आरसीबी को हरा दिया.

IPL 2021 में एक बार फिर कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल (IPL) खिताब जीतने का सपना चूर हो गया. एलिमिनेटर में केकेआर ने आरसीबी को हरा दिया. कोहली का यह कप्तान के तौर पर आखिरी मैच साबित हुआ. मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने तंज कसते हुए कोहली की कप्तानी को लेकर बयान दिया है. 'क्रिकबज' से बात करते हुए वॉन ने कहा कि आईपीएल में कोहली कप्तान के तौर पर फेल साबित हुए हैं और यह मान लेना चाहिए. वॉन ने कहा, 'विराट भारतीय टेस्ट टीम और टेस्ट क्रिकेट के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं. इससे भारतीय क्रिकेट का खूब विकास हो रहा है. लेकिन आपको ईमानदारी से यह कहना होगा कि उनमें भारत की तरफ से टी-20 इंटरनेशनल और वनडे में कप्तानी करने और आईपीएल कप्तानी करते हुए देखने में फर्क का अंतर पता चला है.' 

राशिद खान ने चुने टॉप 5 टी20 खिलाड़ी, 2 भारतीय लिस्ट में लेकिन एक नाम चौंकाने वाला

वॉन ने अपने बयान में कहा कि, 'जिस प्रतिभा और खिलाड़ियों के साथ उसे काम करना है, वह उनके साथ है. आरसीबी की टीम पिछले कुछ सालों में बल्लेबाजी के मामले में काफी आगे बढ़ गई है और इस साल ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल और चुजवेंद्र चहल जैसों ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन इसके बाद भी खिताब नहीं जातना यकीनन चौंकाने वाला है जिससे यह पता चलता है कि कोहली की कप्तानी रणनीति फीकी रही है. इस बार आरसीबी के गेंदबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया लेकिन टीम खिताब नहीं जीत पाई.'

केकेआर से मिली हार के बाद विराट हुए निराश, मैच के बाद साथी खिलाड़ियों से बोले- 'ईनामदारी से कहूं तो'- Video

केकेआऱ के खिलाफ मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाजी में टीम आरसीबी ने केवल 138 रन बनाए और आखिर में केकेआर ने आखिरी ओर में लक्ष्य को हासिल कर लिया.


 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरसीबी ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन के एक ओवर में 22 रन पड़े जिसने मैच का पासा ही पलट दिया. कोहली द्वारा डेनियल क्रिश्चियन से गेंदबाजी करवाना मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा, जहां नरेन ने तूफानी बल्लेबाजी कर कोहली के सपने को तोड़ दिया. सुनील नरेन ने 4 विकेट भी लिए और मैच में कोहली, डीविलियर्स और मैक्सवेल जैसे बल्लेबाज को आउट कर आरसीबी को बैक फुट पर लाकर खड़ा कर दिया था.