विज्ञापन

VIDEO: तूफानी कैच के लिए मार्नस लाबुशेन ने दांव पर लगाया जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम

Marnus Labuschagne one Handed Catch: मार्नस लाबुशेन ने ग्लेमोर्गन बनाम ग्लूस्टरशायर मैच में एक हैरान कर देना वाला कैच पकड़कर सबको अचंभित कर दिया है.

VIDEO: तूफानी कैच के लिए मार्नस लाबुशेन ने दांव पर लगाया जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम
Marnus Labuschagne

Marnus Labuschagne one Handed Catch: मार्नस लाबुशेन को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है. इसके बावजूद वह सुर्खियों में बने हुए हैं. मौजूदा समय में वह इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट में शिरकत कर रहे हैं. यहां उन्होंने एक हवाई कैच लपकते हुए सबको हैरान कर दिया है. 

दरअसल, लीग का एक मुकाबला ग्लेमोर्गन और ग्लूस्टरशायर के बीच खेला गया. यहां लाबुशेन ग्लेमोर्गन की तरफ से मैदान में शिरकत करने के लिए उतरे. मैच के दौरान ग्लूस्टरशायर के बल्लेबाज बेन चार्ल्सवर्थ ने मैसन क्रेन के खिलाफ एक जोरदार शॉट लगाया, लेकिन यहां लॉन्ग ऑन की दिशा में तैनात लाबुशेन ने हैरतअंगेज तरीके से कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इस पल का एक वीडियो अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 29 वर्षीय मार्नस लाबुशेन विपक्षी बल्लेबाज चार्ल्सवर्थ का कैच लपकने के लिए एक लंबी दौड़ लगाते हैं. 

यही नहीं जब उन्हें लगा कि वह कैच नहीं पकड़ पाएंगे, तो हवा में जोरदार तरीके से छलांग देते हैं. लोग इस पल को देखकर एक पल के लिए आश्चर्यचकित रह जाते हैं. अगले पल गेंद उनके हाथ में था और ग्लेमोर्गन के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे. 

बात करें इस मैच के बारे में तो मार्नस लाबुशेन की अगुवाई वाली ग्लेमोर्गन की टीम को इस मैच में आखिरी गेंद पर शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में ग्लेमोर्गन निर्धारित ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्लूस्टरशायर की टीम ने 141 रन के लक्ष्य को आखिरी गेंद पर 8 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए जैक टेलर ने 70 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप, लेकिन दिल जितने में रहे कामयाब, आपने देखा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
VIDEO: तूफानी कैच के लिए मार्नस लाबुशेन ने दांव पर लगाया जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम
Shakib Al Hasan Picks His All-Time TOP 5 All Rounders but NO Ashwin & Jadeja
Next Article
IND vs BAN: शाकिब अल हसन ने चुने विश्व क्रिकेट के टॉप 5 महान ऑलराउंडर, अश्विन-जडेजा को जगह न देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com