'ये उन दिनों की बात है': LSG ने शेयर की स्टार जोड़ी की वर्षों पुरानी तस्वीर, घरेलू आंकड़े लाजवाब

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने दो स्टार खिलाड़ियों की वर्षो पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फ्रेंचाइजी ने लिखा है...

'ये उन दिनों की बात है':  LSG ने शेयर की स्टार जोड़ी की वर्षों पुरानी तस्वीर, घरेलू आंकड़े लाजवाब

मनीष पांडे और केएल राहुल

खास बातें

  • लखनऊ सुपर जायंट्स ने राहुल और मनीष की शेयर की तस्वीर
  • दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ आए नजर
  • घरेलू स्तर पर एक साथ खेल चूके हैं दोनों खिलाड़ी
नई दिल्ली :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए बहुप्रतीक्षित नीलामी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. इस बार कई खिलाड़ियों को नई टीमों के लिए खेलने का मौका मिला है. इसी कड़ी में बीते साल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेलने वाले टीम इंडिया के 29 वर्षीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एवं भारतीय टीम में वापसी के लिए प्रयासरत 32 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को इस बार नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का साथ मिला है.

फ्रेंचाइजी ने राहुल को जहां बतौर कप्तान नीलामी प्रक्रिया से पहले ही 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, वहीं टीम ने नीलामी के दौरान मनीष पांडे को 4.60 करोड़ की बोली के साथ अपने बेड़े में शामिल किया है. 

पंजाब के खेमे में जाते ही युवा खिलाड़ी का बदला तेवर, अल्लू अर्जुन के स्टाइल में लगाया डांस का तड़का, देखें Video


बता दें आईपीएल में दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अबतक काफी शानदार रहा है. राहुल ने इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अबतक जहां 94 मैच खेलते हुए 85 पारियों में 47.4 की एवरेज से 3273 रन बनाए हैं. वहीं पांडे ने इस लीग में अबतक 154 मैच खेलते हुए 143 पारियों में 30.7 की एवरेज से 3560 रन बनाए हैं. 

राहुल के बल्ले से इस दौरान दो शतक और 27 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं, जबकि पांडे ने एक शतक और 21 अर्धशतक लगाए हैं. बता दें इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से पहले भी दोनों खिलाड़ी घरेलू स्तर पर एक साथ खेल चूके हैं. 

राहुल और पांडे ने अपने घरेलू क्रिकेट करियर की शुरुआत कर्नाटक की टीम के साथ की थी. दोनों खिलाड़ियों का घरेलू करियर काफी शानदार रहा जिसके पश्चात् उन्हें देश के लिए भी खेलने का मौका मिला. राहुल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में जहां 6444 और लिस्ट A क्रिकेट में 3644 रन बनाए हैं. वहीं पांडे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 6389 और लिस्ट A क्रिकेट में 5764 रन बनाए हैं.

IND vs WI 2nd T20 Match: कब, कहां और कैसे देखें भारत vs वेस्टइंडीज मैच का लाइव प्रसारण

कर्नाटक के दो स्टार खिलाड़ियों को आगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भी काफी रोमांचित नजर आ रही है. फ्रेंचाइजी ने दोनों खिलाड़ियों की एक काफी पुरानी तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. 

इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी एक साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फ्रेंचाइजी ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'ये उन दिनों की बात है...' इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने हंसने की इमोजी लगाई है.

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com