LSG vs MI, Eliminator: चेपक में यहां फंसा है सूर्यकुमार का पेंच, "ट्रंपकार्ड" बना यादव के लिए चैलेंज

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, Eliminator: सूर्यकुमार यादव के रास्ते में चेपक स्टेडियम में आज बड़ा चैलेंज खड़ा है. अब चैलेंज टूटता है या यादव, यह देखने वाली बात होगी.

LSG vs MI, Eliminator: चेपक में यहां फंसा है सूर्यकुमार का पेंच,

LSG vs MI, Eliminator: सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन से मुंबई की उम्मीदें बहुत ही ज्यादा जुड़ी हुयी हैं

खास बातें

  • एलिमिनेटर की सबसे बड़ी जंग!
  • सूर्यकुमार यादव vs तुरुप का पत्ता !
  • कौन मारेगा बाजी ?
नई दिल्ली:

इसमें बिल्कुल भी दो राय नहीं कि अगर जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अगर अगर आगे बढ़ना है, तो उसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को बहुत ही अहम भूमिका निभानी होगी. खासकर यह देखते हुए कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अभी भी अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म से खासे दूर हैं. सूर्यकुमार अभी तक के सफर में मुंबई के लिए 42.58 के औसत के साथ 511 रन बनाकर उसके तीसरे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं,लेकिन भाग्य के सहारे प्ले-ऑफ में पहुंची मुंबई के लिए यादव का एक अलग ही टेस्ट होगा. और यह टेस्ट सिर्फ नॉकआउट के लिहाज से नहीं, बल्कि चेपक या एमए चिदंबरम स्टेडियम में उनके रिकॉर्ड के साथ भी जुड़ा हुआ है. 

SPECIAL STORIES:

इशान किशन के पीछे पड़ा है यह "दोहरा चैलेंज", एलिमिनेटर में खुद को बचा पाएंगे


यह एकदम साफ है कि मुंबई के मैच जब-जब घरेलू वानखड़े स्टेडियम में हुए हैं, तो यादव के बल्ले ने आग निकली है, लेकिन जब मैच चेन्नई में होता है, तो यही आग बुझ सी जाती है. सूर्यकुमार का टी20 करियर स्ट्रा-रेट 150 से ऊपर का है, लेकिन चेपक स्टेडियम में यह 127 का है. और आईपीएल में बात करें, तो इसकी वजह बन गए हैं लखनऊ के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई, जो कम से कम इस आतिशी बल्लेबाज के खिलाफ तो अपनी टीम के ट्रंपकार्ड में तब्दील हो गए हैं.  

रवि बिश्नोई ने जारी संस्करण में सूर्यकुमार यादव को तीन बार आउट किया है. और इतनी ही बार बिश्नोई ने इशान किशन को भी आउट किया है. जहां इशान ने बिश्नोई के खिलाफ 21 गेंदों पर 21 रन बनाए हैं, तो सूर्यकुमार ने थोड़ा बेहतर करते हुए 25 गेंदों पर 29 रन बनाए हैं. और अब जब मुंबई के लिए करो या मरो की जंग होने जा रही है, तो करोडों फैंस की नजरें आस इस बिग बैटल पर लगी हुयी हैं. सूर्यकुमार यादव बनाम रवि बिश्नोई. क्या सूर्यकुमार यादव आज बिश्नोई से पार पा पाएंगे या फिर यह लेग स्पिनर फिर से उन्हें अपने जाल में फंसा लेगा? चलिए देखते हैं कि बाजी किसके हाथ लगती है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com