LSG vs MI, Eliminator: इशान किशन के पीछे पड़ा है यह "दोहरा चैलेंज", एलिमिनेटर में खुद को बचा पाएंगे

LSG Vs MI: जैसी उम्मीदें जारी सीजन में मुंबई ने इशान किशन (Ishan kishan) से पाली थीं, उस पर वह खरे नहीं उतरे हैं.

LSG vs MI, Eliminator: इशान किशन के पीछे पड़ा है यह

LSG vs MI, Eliminator: एलिमिनेटर जैसे बड़े मुकाबले में इशान किशन पर नजरें रहेंगी सभी की

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस नसीब के सहारे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के प्ले-ऑफ राउंड में पहुंचने में तो किसी तरह सफल रहा, लेकिन यह भी साफ है कि उसके ओपनर ईशान किशन (Ishan Kishan) उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. अगर ऐसा रहा है, तो उसके पीछे वह "दोहरा चैलेंज" भी है, जो लखनऊ ने उनके लिए छोड़ा हुआ है. और यह इशान किशन की कमजोरी को भी सामने लाता है. यह लेफ्टी बल्लेबाज अभी तक के सफर में 14 मैचों की इतनी ही पारियों में 31.35 के औसत से 439 रन बना चुका है. इसमें उनके तीन अर्द्धशतक हैं, लेकिन मैनेजमेंट ने उनसे और ज्यादा बेहतर पारियों और ज्यादा स्कोर की उम्मीद लगायी थी. 

बहरहाल, आज जब इंडियंस बड़े और करो या मरो के मुकाबले में लखनऊ सुपर जॉयंट्स से भिड़ने जा रहा है, तो इशान के पीछे पड़ा चैलेंज आज भी उनका पीछा करेगा.  और यह डबल चैलेंज दे रखा है अमित मिश्रा और रवि बिश्नोई ने. इन दोनों के आगे पिछली मुलाकातों में इशान की बोलती एकदम बंद हो गयी. 

इशान ने दोनों को मिलाकर 29 गेंदों का सामना किया. और इन गेंदों के भीतर मिश्रा और बिश्नोई ने मिलकर छह बार इशान का शिकार किया. और आज जब एलिमिनटर मुकाबले में इशान मुंबई की पारी का आगाज करेंगे, तो निश्चित रूप से कप्तान क्रुणाल पंड्या इन दोनों में से किसी एक को गेंद जरूर थमाएंगे ही थमाएंगे. मतलब डबल चैलेंज आज फिर से उनका पीछा करेगा. वह खुद को इससे बचा आएंगे, या फिर जाल में फंस जाएंगे, इसका पता उनके चाहने वालों को चल जाएगा. 


--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com