LLC 2022: भाई यूसुफ के छक्के को देखकर झूम उठे इरफान पठान, मजे से करने लगे भांगड़ा, देखें Video

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket 2022) के छठे मैच में जो गुरूवार को खेला गया था, उस मैच में  इंडिया महाराजास (India Maharajas) को वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) की टीम ने 5 रन से हरा दिया.

LLC 2022: भाई यूसुफ के छक्के को देखकर झूम उठे इरफान पठान, मजे से करने लगे भांगड़ा, देखें Video

इरफान पठान का भांगड़ा हुआ वायरल

खास बातें

  • लेजेंड्स लीग क्रिकेट में यूसुफ पठान का जलवा
  • भाई यूसुफ के छक्के को देखकर डांस करने लगे इरफान पठान
  • सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket 2022) के छठे मैच में जो गुरूवार को खेला गया था, उस मैच में  इंडिया महाराजास (India Maharajas) को वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) की टीम ने 5 रन से हरा दिया. इस मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाए जिसमें हर्षल गिब्स ने 46 गेंद पर 89 रन और फिल मस्टर्ड ने 33 गेंद पर 57 रन की पारी खेली. 229 रन के टारगेट का पीछा करते उतरी इंडिया महाराजास ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 223 रन बनाए. मैच में भले ही इंडिया महाराजास को हार का सामना करना पड़ा लेकिन पंठान बंधुओं ने जबरदस्त बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया.

IPL Mega Auction: इन 5 विदेशी ओपनर की हो सकती है मोटी कमाई, खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच लगेगी रेस

एक तरफ जहां यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने 22 गेंद पर 45 रन बनाए तो वहीं इरफान पठान (Irfan Pathan)  ने 21 गेंद पर 56 रनों की धुआंधार पारी खेलकर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. इरफान ने अपनी पारी में 6 छक्के और 3 चौके लगाए. दूसरी ओर यूसुफ ने 5 छक्के और 2 चौके लगाए. दोनों ने धुआंधार बल्लेबाजी कर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. 


IPL Mega Auction: पहली बार भूटान के खिलाड़ी ने किया रजिस्टर, धोनी से मिली है खास सलाह

ब्रेट ली की गेंद पर यूसुफ ने लगाया छक्का, इरफान करने लगे भांगड़ा
मैच के दौरान एक ऐसी दिलचस्प घटना घटी जिसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए. दरअसल इंडिया महाराजास की पारी के 12वें ओर में यूसुफ ने विरोधी गेंदबाजी ब्रेट ली की गेंद पर मिड विकेट के लंबा छक्का मारा जो 95 मीटर का था. अपने भाई यूसुफ के बड़े छक्के को देखकर इरफान अपनी खुशी नहीं छूपा पाए और पवेलियन में ही खड़े होकर भांगड़ा करने लगे. सोशल मीडिया पर इरफान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

ब्रेट ली ने आखिरी ओवर में किया कमाल
इस मैच में इंडिया महाराजास को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रन चाहिए थे. वर्ल्ड जायंट्स की ओर से आखिरी ओवर ब्रेट ली ने की, इस आखिरी ओवर में ली ने कमाल की गेंदबाजी की और केवल 3 रन ही दिए.  जिसके कारण इंडिया महाराजास की टीम मैच 5 रन से हार गई. 

U-19 WC: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने फेंकी करामती गेंद, PAK बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, ऐसे हुआ आउट- Video

लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस की टीम 
लेजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स का एशिया लायंस की टीम से होगा जो 29 जनवरी को रात 8 बजे से खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.