AFG vs SL WC 2023: क्यों अफगानिस्तान से हार गई श्रीलंका?, 'विलेन' को लेकर कप्तान मेंडिस ने दिया बड़ा बयान

Kusal Mendis on Lose vs AFG WC 2023: श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से जीत के बाद अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान, श्रीलंका और पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड से आगे चल रही हैं.

AFG vs SL WC 2023: क्यों अफगानिस्तान से हार गई श्रीलंका?, 'विलेन' को लेकर कप्तान मेंडिस ने दिया बड़ा बयान

Kusal Mendis On Sri Lanka Lose vs AFG

Kusal Mendis on Lose vs Afghanistan: श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया, पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका ने स्कोर बोर्ड पर 241 रन का लक्ष्य रखा. तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी की अगुआई में गेंदबाजों के कमाल के बाद बल्लेबाजों के धमाल से अफगानिस्तान ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका को सात विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीद जगा दी जबकि विरोधी टीम की नॉकआउट में प्रवेश की उम्मीदों को झटका दिया.

हार के बाद कप्तान मेंडिस ने कहा

श्रीलंकाई कप्तानमेंडिस ने कहा की "हमने बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं किया. 300 या शायद 280 रन एक अच्छा लक्ष्य होता लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पहले 10 ओवरों में गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और ओस (Kusal Mendis on Fue Factor vs AFG) थोड़ी आ गई और फिर स्पिनरों को गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल हो गया. उन्होनें कहा "आज ओस थी और दूसरी पारी में गेंद बल्ले पर अच्छे से आयी. मदुशंका ने पहले कुछ मैचों में भी वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि वह आगे भी अपना फॉर्म जारी रखेंगे."

इस जीत से अफगानिस्तान की टीम छह मैच में तीन जीत से छह अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. श्रीलंका की टीम इतने ही मैचों में दो जीत से चार अंक के साथ छठे स्थान पर है. श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से जीत के बाद अफगानिस्तान की टीम पाकिस्तान, श्रीलंका और पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड से आगे चल रही हैं.


PAK vs BAN WC 2023: बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भी पाकिस्तान सेमीफइनल के लिए इस 'खास' भरोसे रहेगा, ऐसा है समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Irfan Pathan: टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीती तो कौन से गाने पर 'डांस' करेंगे? इरफ़ान पठान के जवाब ने लूट ली महफ़िल