श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन में CEO के दखल वाले बयान पर दी सफाई, बोले- ये बहुत मुश्किल काम होता है

आपको बता दें कि श्रेयस की टिप्पणी केकेआर द्वारा सनराइजर्स पर 54 रन से जीत दर्ज करने के बाद आई थी. अब केकेआर को एक आखिरी मुकाबला लीग चरण में खेलना है जो उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है

श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन में CEO के दखल वाले बयान पर दी सफाई, बोले- ये बहुत मुश्किल काम होता है

श्रेयस ने स्पष्ट किया कि उनके कहने का मतलब कुछ और था

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शनिवार को अपनी एक टिप्पणी पर स्पष्टीकरण दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम "सीईओ भी टीम चयन में शामिल रहते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद बोलते हुए, श्रेयस ने स्पष्ट किया कि उनके कहने का मतलब था कि सीईओ वेंकी मैसूर उन खिलाड़ियों को "सांत्वना" देने के लिए मौजूद रहते हैं जो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होते हैं. 

यह भी पढ़ें- चहल का दिल टूटा, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को याद कर बोले- 'सायमंड्स अंकल बहुत याद करूंगा..'


अय्यर (Shreyas Iyer) ने ये भी कहा कि मैं अपनी पिछली बात भी स्पष्ट कर दूं कि मैं ये कहना चाहता था कि वें वहां पर टीम में नहीं चुने जाने वाले खिलाड़ियों को सांत्वना देने का काम करते हैं. यह हमारे लिए कठिन काम होता है. आपको बता दें कि श्रेयस की टिप्पणी केकेआर द्वारा सनराइजर्स पर 54 रन से जीत दर्ज करने के बाद आई थी.  अब केकेआर को एक आखिरी मुकाबला लीग चरण में खेलना है जो उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है. केकेआर के पास अभी तक 12 अंक है अगर आखिरी मुकाबला जीत भी जाएंगे तो 14 अंकों के साथ प्लेऑफ में जाने के लिए उनको दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा. 

यह भी पढ़ें- "मैं तुझे छोडूंगा नहीं" जब बिना हेलमेट के एंड्र्यू साइमंड्स ने शोएब को मारी थी बाउंसर, VIDEO में देखिए कैसे बाल-बाल बचे थे अख्तर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि आपको बता दें कि इससे पहले श्रेयस अय्यर ने कहा था कि "यह वास्तव में मुश्किल है क्योंकि मैं भी एक बार उस स्थिति में था जब मैंने आईपीएल खेलना शुरू किया था. हमने कोच के साथ चर्चा की और जाहिर है, सीईओ भी टीम चयन में शामिल है, विशेष रूप से, बाज (ब्रेंडन मैकुलम), वह खिलाड़ियों के पास जाते हैं और उन्हें बताते हैं. ईमानदार होने के लिए, वे सभी निर्णय लेने में बहुत सहायक हैं और जिस तरह से वे मैदान में उतरते हैं और प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं, यह कप्तान के रूप में गर्व की बात है और मैं वास्तव में खुश हूं कि कैसे हम आज खेले,”