साहा के साथ हो गया मज़ाक, उल्टी पैंट पहनकर पहुंचे विकेटकीपिंग करने

गुजरात के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋधिमान साहा लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में उल्टी पैंट पहनकर मैदान में आ गए. ऐसे में ग्राउंड पर हर कोई उनको देखकर हंसता हुआ दिखाई दिया . यहां तक कि साहा भी अपनी इस गलती पर मुस्कुराते हुए नज़र आए.

साहा के साथ हो गया मज़ाक, उल्टी पैंट पहनकर पहुंचे विकेटकीपिंग करने

साहा के साथ हो गया मज़ाक, उल्टी पैंट पहनकर पहुंचे विकेटकीपिंग करने

नई दिल्ली:

ऋधिमान साहा ने लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाफ 81 रनों की धमाकेदार पारी खेली. वहीं शुभमन गिल ने 94 रन बनाए. गुजरात ने साहा और गिल की धमाकेदार पारियाो के चलते 20 ओवर में  227 रन बनाए. इसी बीच जब लखनऊ की टीम बल्लेबाज़ी करने आई तो गुजरात के विकेटकीपर बल्लेबाज़ यानि कि ऋधिमान साहा उल्टी पैंट पहनकर मैदान में आ गए. ऐसे में टीवी पर कॉमेंट्री कर रहे कॉमेंटेटर उन्हें देखकर हंसे बिना नहीं रह पाए. जल्दी जल्दी में वे ग्राउंड पर आए और उल्टी पैंट पहनकर पहुंच गए. 
 

मैच की अगर बात करें तो गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स (Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants) के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 227 रन बनाए. गुजरात की तरफ से इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी देखने को मिली. पहले ऋधिमान साहा ने 81 रन बनाए और बाद में शुभमन गिल भी पीछे नहीं रहे और 94 रनों की नाबाद शानदार पारी खेली.  वहीं लखनऊ की ओर से मोहसिन खान और आवेश खान को 1-1 विकेट मिला.

फैंस के लिए खास बात ये है कि आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब दो भाई इस मैच में दो विरोधी टीमों की कप्तानी कर रहे हों.


गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या हैं. वहीं केएल राहुल के चोटिल होने का बाद क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम का कप्तान बनाया है. टी20 क्रिकेट में यह सिर्फ तीसरा मुकाबला है जब दो भाई किसी मैच में विरोधी टीमों की अगुआई कर रहे हैं. इससे पहले हसी बंधु माइक और डेविड बिग बैश लीग में दो बार कप्तान के रूप में आमने-सामने आ चुके हैं.

--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com