जेमिमाह रॉड्रिग्स ने मुंबई इंडियंस से जन्मदिन पर मांगा स्पेशल गिफ्ट, क्रिकेटर का जवाब हो गया वायरल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां पर उसे 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज़ की शुरुआत 10 सितंबर से हो रही है.

जेमिमाह रॉड्रिग्स ने मुंबई इंडियंस से जन्मदिन पर मांगा स्पेशल गिफ्ट, क्रिकेटर का जवाब हो गया वायरल

नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज़ जेमिमाह रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने सोमवार को अपना 22वाँ जन्मदिन मनाया. देश और दुनियां में उनके चाहने वालों से उन्हें इस अवसर पर ढेरों बधाई संदेश मिले. इसी बीच आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी इस स्टार क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और एक ख़ास मैसेज ट्विटर पर लिखा. इस पर जेमिमाह ने भी मज़ेदार रिप्लाई किया. जो कि अब वायरल हो रहा है. 

मुंबई इंडियंस से मांगा स्पेशल गिफ्ट
महाराष्ट्र की रहने वाली भारतीय स्टार क्रिकेटर जेमिमाह रॉड्रिग्स को उनके 22 वें जन्मदिन पर मुंबई इंडियंस ने एक स्पेशल गिफ्ट दिया. मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से जेमिमाह को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए लिखा गया कि अपार प्रतिभा की धनी और बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक को जन्मदिन की बधाइयां.
इस पर महिला क्रिकेटर ने भी मज़ेदार रिप्लाई किया, जेमिमाह ने लिखा कि आपका बहुत धन्यवाद, उम्मीद है कि आप मुझे विमेन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए ज़रूर पिक करेंगे. मैं बस कह रही हूं. जेमिमाह के इस रिप्लाई पर फैंस ने भी जमकर कॉमेंट्स किए.

आपको बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) अगले साल से महिला आईपीएल की शुरुआत करने जा रहा है. और आईपीएल की 6 टीमों ने महिला टीमें खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है. वहीं हाल ही में जेमिमाह का नाम अगस्त महीने के आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां पर उसे 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत और इंग्लैंड (INDW vs ENGW) के बीच टी-20 सीरीज़ की शुरुआत 10 सितंबर से हो रही है.


क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से मिले सांसद राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान

"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

BCCI के सभी मैचों के लिए आ गया नया Title Sponsor, सौरव गांगुली और जय शाह के बयान आए सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com