क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से मिले सांसद राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और पंजाब के कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से सोमवार शाम मोहाली में उनके आवास पर मुलाकात की.

क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से मिले सांसद राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान

आप नेताओं से बात करते हुए अर्शदीप के परिवार ने समर्थन देने के लिए उनका धन्यवाद किया

नई दिल्ली:

एशिया कप से सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एक कैच छूट जाने से सोशल मीडिया पर  ट्रोल हुए भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप दिन भर सर्खियों में छाए रहे. इस दौरान लगातार उनको समर्थन देने के लिए राजनीतिक और खेलों की दुनिया से लोग सामने आए. इसी कड़ी में सांसद राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने अर्शदीप के माता-पिता से मिले. 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और पंजाब के कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से सोमवार शाम मोहाली में उनके आवास पर मुलाकात की. बातचीत के दौरान आप के दोनों नेताओं ने प्रतिभाशाली भारतीय गेंदबाज के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार के खिलाफ परिवार को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया.  उन्होंने कहा कि आप सरकार क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के साथ खड़ी है.

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान कैच छुटने के लिए अर्शदीप का बचाव करते हुए, आप के दोनों नेताओं ने कहा कि कैच छूटना खेल के दौरान एक साधारण बात है जो किसी से भी हो सकती है. इसके लिए लोगों को व्यक्तिगत रूप से किसी खिलाड़ी पर हमला नहीं करना चाहिए. आप नेताओं से बात करते हुए अर्शदीप के परिवार ने समर्थन देने के लिए उनका धन्यवाद किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com