रोहित की टिप्स गई बेकार ! ईशान किशन सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, फैंस बोले- "ऋतुराज गायकवाड़ क्यों नहीं"

हालांकि पहले  मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा था कि "मैंने उनसे बात की है वे काफी लंबे समय से मीडिय ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे थे और धीमे विकेट पर शॉट खेलने में दिक्कत आ रही थी. हमने चेन्नई में भी देखा था उनको धीमे विकेट पर शॉट खेलने में दिक्कत रहती है."

रोहित की टिप्स गई बेकार ! ईशान किशन सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, फैंस बोले-

सोशल मीडिया पर ईशान किशन जमकर ट्रोल हो रहे हैं

खास बातें

  • ईशान किशन सोशल मीडिया पर ट्रोल
  • पहले मैच में रोहित मैदान पर टिप्स देते हुए नजर आए थे
  • आईपीएल ऑक्शन में सबसे महंगे बिके हैं ईशान किशन
नई दिल्ली:

भले ही ईशान किशन (Ishan Kishan) को मुंबई इंडियंस (MI) ने Rs 15.25 करोड़ रूपयों में खरीदा हो लेकिन उनकी खराब फॉर्म के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. पिछले ही मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा उनको मैदान पर टिप्स देते हुए नजर आ रहे थे लेकिन शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी20 में भी ईशान किशन (Ishan Kishan) का फ्लॉप शो जारी रहा. सोशल मीडिया पर लोंगों ने ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को प्लेइंग इलेवन में ना खिलाए जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. 

यह पढ़ें- ऋषभ पंत के इस हेलीकॉप्टर शॉट को देखकर रोहित शर्मा का मुंह भी खुला का खुला रहा गया, आप भी देखिए VIDEO

पहले मैच में उनके बल्ले से रन तो निकले थे लेकिन सभी ने देखा किस तरह से अपनी बल्लेबाजी के दौरान दिक्कत में थे. पहले टी20 में 42 गेंद पर 35 रन काफी संघर्ष के बाद आए थे. ईशान किशन (Ishan Kishan) को कप्तान रोहित शर्मा का भारी समर्थन मिला.


यह भी पढ़ें- अपने पुराने अंदाज में दिखे किंग कोहली, ठोका अर्धशतक, आलोचकों को दिया करारा जवाब

दूसरे मैच में भी ईशान किशन के बल्ले ने उनका साथ नहीं दिया. आईपीएल नीलामी में 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी के द्वारा रन ना बनाए जाने के बाद रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 

ऐसे में जब रोहित शर्मा को ये पता है कि ईशान किशन इस मैदान पर रन नहीं बना पा रहे हैं तो उनकी जगह इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में खिलाया जा सकता था. आपको बता दें कि बीते सीजन में आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?