अपने पुराने अंदाज में दिखे किंग कोहली, ठोका अर्धशतक, आलोचकों को दिया करारा जवाब

अपने पुराने अंदाज में थे विराट, 41 गेंदों में 52 रनों की धमाकेदार पारी खेली, इस दौरान विराट ने 7 चौके और 1 छक्का लगाया

अपने पुराने अंदाज में दिखे किंग कोहली, ठोका अर्धशतक, आलोचकों को दिया करारा जवाब

विराट ने 41 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली

खास बातें

  • विराट के बल्ले से निकले रन
  • दूसरे टी20 में ठोका अर्धशतक
  • 41 गेंदों में बनाए 52 रन
नई दिल्ली:

भारत (India) शुक्रवार को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे T20 अंतरराष्ट्रीय में जीत के साथ तीन मैच की श्रृंखला अपने नाम करने के इरादे से उतरा है,  उम्मीद सभी को थी कि बल्लेबाज विराट कोहली फॉर्म हासिल करने में सफल रहेंगे और हुआ भी वैसा ही. विराट ने इस मैच में शानदार अर्धशतक बनाया है. विराट कोहली ने इस मैच में दिखा दिया कि उनसे पंगा ना ही लें तो  बेहतर होगा. चलिए  बताते हैं कैसे

यह पढ़ें- सुनील नारेन का धमाका ! BPL फाइनल में 21 गेंदों में ठोका अर्धशतक, VIDEO में देखिए धुआंधार पारी

विराट ने अपनी अपनी इस पारी में 41 गेंदों में 52 रन बनाए. इस पारी के दौरान विराट ने  7 चौके और 1 शानदार छक्का लगाया. इशान किशन के जल्दी आउट होने के बाद मैदान पर आए विराट कोहली ने आते ही धमाकेदार बल्लेबाजी शुरू कर दी थी. 


वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड ने मौके की नजाकत को देखते हुए विराट पर दबाव बनाने की कोशिश और उनके लिए आक्रमक फील्डिंग लगाई. शॉर्ट लेग में फील्डिंग को देखकर विराट कोहली ने गेंदबाज के खिलाफ आक्रमक रुख अपना लिया.  विराट ने उसी ओवर में लगातार दो चौके जमाकर कीरेन पोलार्ड की सारी प्लानिंग को फेल कर दिया. 

वनडे सीरीज में रहे थे फ्लॉप

विराट कोहली पर उनके फैंस और आलोचकों की नजरें बनी हुई थी वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही समाप्त हुई वनडे सीरीज और उसके बाद पहले टी20 में भी विराट का बल्ला खामोश ही रहा था. आकाश चोपड़ा ने भी विराट कोहली की फॉर्म पर सवाल उठाए थे. इस पारी से विराट ने सभी को करारा जवाब दिया है

यह भी पढ़ें- सलमान बट ने कहा 'अगर धोनी को बांग्लादेश का कप्तान बना दें तो क्या होगा..'

वेस्टइंडीज की टीम दौरे पर अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है और तीन वनडे तथा पहले T20 में भारत को जीत दर्ज करने के लिए अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ी. कीरोन पोलार्ड की अगुआई वाली वेस्टइंडीज की टीम से उम्मीद होगी कि वे अपने पसंदीदा T20 प्रारूप में भारत को बाकी बचे मैच में चुनौती दे पाएंगे विशेषकर यह देखते हुए कि टीम स्वदेश में इंग्लैंड को 3-2 से हराकर यहां आई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?