IPL 2021: फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

IPL 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से यूएई (IPL 2021 in UAE) में शुरू होगा. आईपीएल के दूसरे फेज से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए ब़ड़ी खुशखबरी है. अब क्रिकेट फैन्स (Cricket Fans) स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

IPL 2021: फैंस के लिए खुशखबरी, आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

आईपीएल के दौरान स्टेडियम में होगी दर्शकों की Entry

IPL 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से यूएई (IPL 2021 in UAE) में शुरू होगा. आईपीएल के दूसरे फेज से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए ब़ड़ी खुशखबरी है. अब क्रिकेट फैन्स (Cricket Fans) स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. बीसीसीआई ने इस बारे में जानकारी दी है. बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फैन्स की स्टेडियम में एंट्री बैन कर दी गई थी, लेकिन एक बार फिर फैन्स मैच का मजा स्टेडियम में जाकर ले सकते हैं. बीसीसीआई के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि, फैन्स को स्टेडियम में एंट्री की इजाजत दे दी गई है. आईपीएल के मैचों के लिए टिकट आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com पर उपलब्ध होगी.

आईपीएल के दूसरे दौरे के मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे, मैच के दौरान फैन्स के लिए स्टेडियम में सीमित बैठने की जगह होगी तो वहीं सभी फैन्स को कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखना होगा. बता दें कि आईपीएल के दूसरे फेज में पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. 

ये भी पढ़ें 
* CPL 2021: इस गेंदबाज ने तोड़ दिया विस्फोटक क्रिस गेल का बल्ला, हैरत में पड़ गए 'यूनिवर्स बॉस'- Video
* IPL 2021 से हटे 15 खिलाड़ी, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लगा जोर का झटका, देखें पूरी लिस्ट
* IPL 2021: डीविलियर्स ने मचाया गदर, सिर्फ 46 गेंदों में ठोका शतक, प्रैक्टिस मैच में की चौके-छक्के की बरसात- Video
* हम सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच चाहते हैं, एकमात्र टेस्ट नहीं, सौरव गांगुली ने कहा


आईपीएल 2020 दुबई में दर्शकों के बिना ही खेला गया था. इस साल का आईपीएल के शुरूआती मैच भारत में हुए थे लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण कुछ दिन के लिए टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था. आईपीएल के दूसरे फेड में चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम अपने परफॉर्मेंस को और बेहतर करके प्लेऑफ में बने रहना चाहेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​