विज्ञापन

IPL 2024: "बहुत सारे कैमरे हैं..." केएल राहुल पर भड़ास निकालते दिखे संजीव गोयनका तो एक्सपर्ट ने कही बड़ी बात

Sanjiv Goenka and KL Rahul: लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका बहुत समय तक टीम के डगआउट के पास कप्तान केएल राहुल से बात-चीत करते नज़र आए. इस दौरान संजीव गोयनका के चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता था.

IPL 2024: "बहुत सारे कैमरे हैं..." केएल राहुल पर भड़ास निकालते दिखे संजीव गोयनका तो एक्सपर्ट ने कही बड़ी बात
IPL 2024: केएल राहुल पर भड़ास निकालते दिखे संजीव गोयनका तो एक्सपर्ट्स ने कही बड़ी बात

LSG Owner Sanjiv Goenka fumes at KL Rahul: आईपीएल 2024 में बुधवार को सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में हैदराबाद ने एक अविश्वसनीय रन चेस करके लखनऊ को 10 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद के दोनों ओपनर्स अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड की दमदार पारी ने लखनऊ को एक समय के लिए भी ऐसा नहीं लगने दिया कि वो ये मैच जीत सकते हैं. दोनों ओपनर्स ने 166 रनों का ये टारगेट सिर्फ 9.4 ओवर्स में ही चेस कर लिया. वहीं मैच के समाप्त होने के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका बहुत समय तक टीम के डगआउट के पास कप्तान केएल राहुल से बात-चीत  करते नज़र आए. इस दौरान संजीव गोयनका के चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता था. केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच क्या बात हुई ये तो किसी को सुनाई नहीं दी लेकिन देखने से ये साफ़ पता चल रहा था की गोयनका द्वारा कप्तान केएल की क्लास लगाई गई है.

संजीव गोयनका द्वारा कप्तान केएल राहुल पर इस तरह से भड़ास निकाले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद केएल राहुल, लखनऊ के फ़ैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया. जिओ सिनेमा पर एक एक्सपर्ट को कहते सुना गया,"आपको हमेशा लगता है कि ये बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए. स्टेडियम के चारों ओर बहुत सारे कैमरे हैं और उनसे कुछ भी नहीं छूटता. आप जानते हैं कि केएल राहुल अब प्रेस कॉन्फ्रेंस और  अन्य चीजों में जाएंगे और संभावित रूप से बताएंगे कि यहां क्या चर्चा हुई है." वहीं एक फ़ैन ने सोशल मीडिया पर कप्तान केएल की तरफ़दारी करते हुए कहा कि संजीव गोयनका का केएल के प्रति ये व्यवहार बिलकुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता है. गोयनका को केएल से ऐसे बात करने का कोई अधिकार नहीं है.

मैच ख़त्म होने के बाद प्रेज़ेंटेशन में केएल राहुल ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए शब्द ही नहीं हैं. हमने इस तरह की बल्लेबाजी हमेशा टीवी पर देखी है लेकिन इसको यूं इस तरह अपनी आँखों के सामने देखना अविश्वसनीय है. उन्होंने आगे कहा की मैं सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को उनकी स्किल्स के लिए सलाम करता हूँ. देख के पता चलता है की वो जिस तरह से छक्के मारते हैं, उन्होंने उसके लिए कितनी मेहनत की है. हैदराबाद के बल्लेबाजों ने हमे दूसरी इनिंग्स में पिच को समझने का मौका ही नहीं दिया. हमारे लिए उनको रोकना बहुत ही मुश्किल था क्योंकि बल्लेबाजों ने पहली ही गेंद से आक्रमण करना शुरू कर दिया था.

बात अगर मैच की करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. हालांकि, कप्तान का यह फैसला गलत साबित हुआ और टीम ने एक समय 66 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद आयूष बदोनी और निकोलस पूरन ने मिलकर टीम को 165 के स्कोर तक पहुंचाया. लखनऊ के लिए आयूष बदोनी ने 30 गेंदों में नाबाद 55 तो निकोलस पूरन ने 26 गेंदों में नाबाद 48 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की 28 गेंदों में 75 और ट्रेविस हेड की 30 गेंदों में 89 रनों की पारी के दम पर 9.4 ओवरों में ही 167 का स्कोर करके यह मुकाबला अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें: Video: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार

यह भी पढ़ें: कभी धोनी को कप्तानी से हटाया, अब केएल राहुल पर सबके सामने भड़के ....जानिए कौन हैं लखनऊ सुपर जांयट्स के मालिक संजीव गोयनका

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
IPL 2024: "बहुत सारे कैमरे हैं..." केएल राहुल पर भड़ास निकालते दिखे संजीव गोयनका तो एक्सपर्ट ने कही बड़ी बात
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com