विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार

Sanjiv Goenka intense chat with KL Rahul: लखनऊ को 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ सुपर जांयट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका सबके सामने ही कप्तान केएल राहुल पर जमकर भड़ास निकालते दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है.

Video: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार
Sanjiv Goenka intense chat with KL Rahul: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका

आईपीएल 2024 में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ सुपर जांयट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके बाद हैदराबाद की सलामी जोड़ी अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड का तूफान देखने को मिला और इन दोनों ने सिर्फ 9.4 ओवर में 167 रन बनाकर इतिहास रच दिया. यह लखनऊ की लगातार दूसरी हार है और इस हार के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है. लखनऊ अब ऐसी स्थिति में आ गई है कि एक हार और उसका प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म. वहीं लखनऊ को 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ सुपर जांयट्स फ्रेंचाइजी के मालिक  संजीव गोयनका सबके सामने ही कप्तान केएल राहुल पर जमकर भड़ास निकालते दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि संजीव गोयनका केएल राहुल से गुस्से में कुछ कहते नजर आ रहे हैं. इस दौरान केएल राहुल काफी असहज दिख रहे हैं. केएल राहुल के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी. इसके बाद टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर पहुंचते हैं और केएल राहुल निकल जाते हैं. लैंगर के आने के बाद भी संजीव गोयनका का गुस्‍सा कम नहीं हुआ और उन्‍होंने कोच के सामने भी अपनी बात कहना जारी रखी. फैंस संजीव गोयनका के इस रवैये की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

बात अगर मैच की करें तो लखनऊ ने आयूष बदौनी और निकोलत पूरन की नाबाद पारियों के दम पर 20 ओवरों में 165 का स्कोर खड़ा किया. लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था, लेकिन टीम की शुरुआत खराब रही थी. टीम ने 66 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद निकोलस पूरन ने 26 गेंदों में छह चौके और एक छक्के के दम पर नाबाद 48, और आयूष ने 30 गेंदों में नौ चौकों के दम पर नाबाद 55 रनों की पारी खेली. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किए. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने अभिषके शर्मा की 28 गेंदों में आठ चौके और छह छक्कों के दम पर नाबाद 75 और ट्रेविस हेड की 30 गेंदों में आठ चौके और आठ छक्कों के दम पर नाबाद 89 रनों की पारी के दम पर 10 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया.

यह लखनऊ सुपर जांयट्स की 12 मैचों में छठी हार है. इस हार के बाद लखऊन का नेट रन रेट -0.769 का हो गया है. लखनऊ अगर अपने बाकी दोनों मैच जीतती है तो उसके 16 अंक होंगे और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे दिल्ली, चेन्नई और हैदराबाद से कड़ी टक्कर मिलेगी. इसके साथ ही उसे उम्मीद करनी होगी कि हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली अपना कम से कम एक और मैच हारें. ऐसे में नेट रन रेट काफी अहम भूमिका निभाएगा. लखनऊ को अपने आखिरी दोनों मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे नहीं तो उसे दूसरी टीमों के परिणामों पर निर्भर होना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "शाई पकड़े हैं..." संजू के कैच आउट विवाद के बीच दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऐसा पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: IPL 2024: हैदराबाद की जीत से बाहर हुई मुंबई, इन तीन टीमों की मुश्किलें बढ़ीं, जानिए क्या है समीकरण

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Video: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;