IPL 2023: मुंबई को लगा एक और बड़ा झटका, बुमराह के बाद एक और अहम खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

IPL 2023: लीग शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को दो बड़े झटके लगने से निश्चित तौर पर टीम को प्रभावित करेगा.

IPL 2023: मुंबई को लगा एक और बड़ा झटका, बुमराह के बाद एक और अहम खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

Jasprit Bumrah पहले से ही आईपीएल से बाहर हो चुके हैं

नई दिल्ली:

इसी महीने शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आगाज से पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक और बड़ा झटका लगा है. पहला बड़ा झटका जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के  लीग से बाहर होने के बाद अब उसके एक और अहम खिलाड़ी रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग के कारण बाहर हो गए हैं. रिचर्डसन को 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में इंडियन्स टीम से जुड़ना था. इस चोट के कारण वह भारत के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिनी सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. पिछले सप्ताह हैमस्ट्रिंग की चोट के फिर से उभरने के बाद उनकी सर्जरी हुई थी.

SPECIAL STORIES:

क्रीज पर आते ही विराट कोहली ने सबसे पहले शतकवीर शुभमन गिल को दी बधाई, Photos Viral


रिचर्डसन ने ट्वीट किया, ‘चोटिल होना क्रिकेट का एक बड़ा हिस्सा हैं, यह एक सच्चाई है, लेकिन निराशाजनक है.'इस 26 साल के गेंदबाज ने कहा, ‘मैं हालांकि अब ऐसी स्थिति में हूं जहां अपनी पसंद की चीजें कर सकता हूं. मैं पहले से भी बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए कड़ी मेहनत करता रहूंगा. एक कदम पीछे, दो कदम आगे. चलिये इसे करते हैं.' रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन टेस्ट, 15 वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं.

कंभी पंजाब ने चुकाए थे करोड़ों रुपये
झाय रिचर्डसन को जब साल 2021 में पंजाब ने खरीदा था, तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गयी थीं. तब रिचर्डसन के लिए पंजाब ने 14 करोड़ रुपये चुकाए थे, तो मुंबई ने इस साल के लिए उन्हें 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा. साल 2021 में झाय पंजाब के लिए खेले 3 मैचों में 3 ही विकेट चटका सके थे. उन्हें ज्यादा मैच नहीं दिए गए, तो प्रदर्शन भी नहीं आया. और जब प्रदर्शन नहीं आया, तो रेट भी जमीं पर चले गए. 

--- ये भी पढ़ें ---

* गंभीर के हेलमेट पर लगी गेंद, तो पुरानी 'दुश्मनी' भूला बैठे शाहिद अफरीदी, कुछ ऐसे बढ़ाया दोस्ती का हाथ, देखें Video
* 'अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट झटकते ही बना दिया महारिकॉर्ड, कोई भारतीय नहीं कर पाया था ऐसा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com