विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2023

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर की धमाकेदार वापसी, साहा को आउट कर किया ऐसा सेलिब्रेशन, हुआ वायरल

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पहले स्पेल के दूसरे ओवर में गुजरात के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को अपना शिकार बनाया.

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर की धमाकेदार वापसी, साहा को आउट कर किया ऐसा सेलिब्रेशन, हुआ वायरल
अर्जुन तेंदुलकर ने धमाकेदार वापसी की है.
नई दिल्ली:

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात को सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने सधी हुई शुरूआत दिलाने की कोशिश की. इस मैच में भी मुंबई के लिए गेंदबाजी की शुरूआत अर्जुन तेंदुलकर ने की. अर्जुन ने मैच के अपने पहले ओवर में सिर्फ चार रन दिए. इसके बाद मैच का तीसरा और अपने पहले स्पेल का दूसरा ओवर फेंकने आए अर्जुन ने पहली ही गेंद पर साहा को अपना शिकार बनाया. साहा को आउट करने के बाद अर्जुन ने जिस तरह का सेलिब्रेशन किया, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

साहा को बनाया अपना शिकार 

दरअसल, साहा को अर्जुन ने लेगसाइड पर गेंद फेंकी थी. गेंद पड़ने के बाद थोड़ी स्विंग हुई. साहा ने इसे स्क्वॉयर लेग की तरफ खेलने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे और गेंद ने बल्ले का हल्का किनारा लिया. विकेट के पीछे खड़े ईशान किशन ने गेंद को लपकने में कोई गलती नहीं की. इसके बाद अर्जुन की जोरदार अपील पर अंपायर ने साहा को आउट करार दिया. हालांकि, साहा ने रिव्यू लिया, लेकिन सफल नहीं रहे क्योंकि रिव्यू में गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए दिखाई दी. इसके बाद अर्जुन ने जोरदार सेलिब्रेशन किया. अर्जुन का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
 

अर्जुन की धमाकेदार वापसी 

अर्जुन की पंजाब के खिलाफ मुकाबले में काफी कुटाई हुई थी. उन्होंने अपने एक ओवर में ही 31 रन लुटा दिए थे. लेकिन उन्होंने इस मैच में धमाकेदार वापसी करते हुए पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की. अर्जुन ने इस मैच में 2 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने सिर्फ 9 रन दिए और साहा का विकेट भी झटका. 

गुजरात की पारी का हाल 

बात अगर मुकाबले की करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए और मुंबई को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया. साहा के रूप में पहला विकेट जल्दी गंवाने के बाद हार्दिक के साथ मिलकर गिल ने गुजरात की पारी को संभालने का प्रयास किया. हालांकि, हार्दिक 13 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद गिल अर्धशतक लगाने के बाद आउट हुए. गिल ने 34 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली.

शुभमन गिल के पवेलियन वापस लौटने के बाद विजय शंकर भी जल्दी ही चलते बने और सिर्फ 19 रन बनाने में सफल हो पाए. लेकिन इसके बाद अभिनव मनोहर और डेविड मिलर ने ताबड़तोड़ पारी खेली और गुजरात के स्कोर को 170 के पार पहुंचाया. मिलर ने 22 गेंदों पर 46 रन बनाए तो मनोहर ने 21 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली. आखिरी में आकर राहुल तेवतिया ने भी 5 गेंदों में 20 रन बनाए और गुजरात के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया.

--- ये भी पढ़ें ---

* RCB के कप्तान क्या बने, विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना, साथी खिलाड़ी भी नहीं बचे
* विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर की धमाकेदार वापसी, साहा को आउट कर किया ऐसा सेलिब्रेशन, हुआ वायरल
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com