विज्ञापन
This Article is From Apr 24, 2023

विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक ऐसे स्टार कपल हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं. जहां कोहली एक सुपरस्टार क्रिकेटर हैं, वहीं अनुष्का एक स्टार अभिनेत्री हैं. कोहली ने अक्सर कहा है कि कैसे अनुष्का उनकी ताकत रही हैं. हाल ही में दोनों को एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बैंगलोर में बैडमिंटन खेलते देखा गया.

विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक ऐसे स्टार कपल हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं. जहां कोहली एक सुपरस्टार क्रिकेटर हैं, वहीं अनुष्का एक स्टार अभिनेत्री हैं. कोहली ने अक्सर कहा है कि कैसे अनुष्का उनकी ताकत रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने संघर्षों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उनकी मदद की.जब वे ख़राब फॉर्म से गुज़र रहे थे. विराट ने कहा कि वे जानती हैं कि जनता के दबाव को संभालने के लिए क्या करना पड़ता है. इसलिए, मेरे साथ उनकी बातचीत हमेशा अनमोल रही है. वह मुझे सच बताती है, एकदम सरल, "विराट कोहली ने ये बातें  जियो सिनेमा पर सीएसके स्टार रॉबिन उथप्पा के साथ बातचीत के दौरान कही.  अनुष्का को अक्सर स्टैंड्स से कोहली का समर्थन करते देखा जा सकता है. वह हाल के कई आईपीएल मैचों में भी मौजूद रही हैं.

अब इन दोनों को एक प्रमोशनल इवेंट में बैंगलोर में बैडमिंटन खेलते देखा गया. फैंस भी दोनों के इस नए अंदाज़ पर कॉमेंट्स कर रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

स्टार जोड़ी ने 2017 में शादी की थी और अब एक बेटी के माता-पिता हैं. दोनों को अक्सर इवेंट्स और टीवी ऐड्स में साथ देखा जा सकता है. उनकी पहली मुलाकात एक टीवी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ही हुई थी. विराट कोहली ने कुछ समय पहले खुलासा किया कि वह 2013 में पहली बार अनुष्का से मिलने से पहले घबराहट से 'कांप' रहे थे. उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि अपनी घबराहट में उन्होंने कुछ अजीब सा जोक बोला था.

"मुझे याद है कि यह 2013 था. मुझे ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान बनाया गया था, मैं उत्साहित था. फिर मेरे मैनेजर ने एक टीवी विज्ञापन के बारे में फोन किया. उन्होंने मुझे बताया कि मैं अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करने जा रहा हूं. अनुष्का तो काफी समय से फिल्मों में काम कर रही थी. टॉप अभिनेत्री थीं. जैसे ही मैंने यह सुना, मैं कांप रहा था. मैं बहुत घबरा गया था. मैं सेट पर चलने से पहले काफी स्ट्रेस में था.

--- ये भी पढ़ें ---

* Sachin Tendulkar Birthday: 'ये शतक नहीं था आसां', क्यों इस खिलाड़ी के अब तक कर्ज़दार हैं मास्टर- ब्लास्टर?
* KKR vs CSK: तूफानी रहाणे ने कप्तान धोनी को दी मात, क्या माही रिटायर होने से पहले तोड़ पाएंगे यह रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

शूट के लिए जाने से पहले मैं सोच रहा था कि कैसे हैलो बोलूंगा. कैसे बातचीत शुरू करूंगा. फिर मैं वहां पर 5 मिनट पहले गया. मुझे नहीं पता था कि वे कितनी लंबी हैं. मैं इतना घबराया हुआ था कि पहली ही बात मैंने उनसे ऐसी कह दी जिस पर मुझे भी यकीन नहीं हुआ. क्योंकि अनुष्का की हाइट भी अच्छी है और उन्होंने ठीक-ठाक ऊँची हिल्स भी पहनी हुई थी. जब मैंने उनकी हिल्स को देखा तो कह दिया कि 'क्या आपको पहनने के लिए कुछ और हाई हिल नहीं मिला?', कोहली ने एबी डिविलियर्स के साथ एक चैट शो के दौरान ये बातें कही थीं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com