कुलदीप यादव की ऐसी गेंदबाजी देखकर बड़े से बड़े दिग्गज चौंके, अब और भी खतरनाक है यह..'देखें Video

IPL 2022: एक बार फिर चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का जलवा देखने को मिला. कुलदीप ने पंजाब के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए. इस सीजन में अब कुलदीप सबसे ज्यादा विकेट लेना वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं.

कुलदीप यादव की ऐसी गेंदबाजी देखकर बड़े से बड़े दिग्गज चौंके, अब और भी खतरनाक है यह..'देखें Video

कुलदीप यादव की फिरकी का कमाल

एक बार फिर चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का जलवा देखने को मिला. कुलदीप ने पंजाब के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए. इस सीजन में अब कुलदीप सबसे ज्यादा विकेट लेना वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. कुलदीप के नाम अब 13 विकेट दर्ज हो गया है. पहले नंबर पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने जिन्होंने 17 विकेट अबतक इस सीजन में  निकाल लिए हैं. कुलदीप की गेंदबाजी ने फैन्स का दिल जीत लिया है, वहीं, क्रिकेट पंडित भी उनकी गेंदबाजी को लेकर कमेंट कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्‍वान (Graeme Swann) ने कुलदीप को लेकर बड़ा बयान दिया है.  

मुस्तफिजुर रहमान की गेंद की रफ्तार का कहर, बल्ले से बॉल लगते ही घुसी स्टंप में, अग्रवाल के उड़े होश


स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान ग्रीम स्‍वान ने कहा दिल्ली की टीम ने कुलदीप पर भरोसा जताया है. उन्हें टीम मैनेजमेंट का भरपूर सपोर्ट मिला है, जिससे स्पिनर की बॉडी लैंग्वेज में काफी सुधार देखने को मिला है. कुलदीप इस सीजन में बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं और उनकी गेंदबाजों में वह पैनापन नजर आ रहा है जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दूसरी ओर सुनील गावस्कर को भी पूरी उम्मीद है कि कुलदीप फिर से टीम इंडिया में शामिल होंगे और हो सकता है कि टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलें. बता दें कि 2022 का टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है. 

किस्मत की मारी मुंबई इंडियंस टीम पर मधुमक्खियों ने भी किया हमला, खिलाड़ियों की हुई हवा टाइट- Video

यही नहीं हर्षा भोगले ने भी ट्वीट कर कुलदीप की तारीफ की है. हर्षा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुलदीप जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे प्यार हो गया है, मैं यह कहने का साहस करूंगा कि वो अब अतिरिक्त 6-7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के साथ गेंद फेंक रहे हैं. जिससे वो और भी बेहतर हो गए हैं. मुझे तो वह अब 2017-19 के दौरान जिस तरह के गेंदबाज थे, इस समय वो उससे भी बेहतर हो गए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैच की बात करें तो  दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच में पंजाब किंग्स को निर्धारित 20 ओवर में 115 रन पर समेट दिया.
ब्रैथवेट के साथ 'खेला' हो गया, इंग्लिश क्लब के डेब्यू मैच में 'गोल्डन डक' पर आउट और उधर चोरी हो गई कार