Rishi Dhawan ने हार्दिक को किया आउट, वाइफ नताशा का उतर गया चेहरा, दिया ऐसा रिएक्शन- Video

IPL 2022 GT vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं कर पाए और केवल 1 रन बनाकर ऋषि धवन (Rishi Dhawan) की गेंद का शिकार बने

Rishi Dhawan ने हार्दिक को किया आउट, वाइफ नताशा का उतर गया चेहरा, दिया ऐसा रिएक्शन- Video

Rishi Dhawan ने हार्दिक को किया आउट

IPL 2022 GT vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं कर पाए और केवल 1 रन बनाकर ऋषि धवन (Rishi Dhawan) की गेंद का शिकार बने. ऋषि की बाहर जाती गेंद पर हार्दिक ने ऑफ साइड में शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद ने बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर जितेश शर्मा के दस्ताने में जाकर समां गई, खुद के इस तरह से आउट होने से हार्दिक काफी गुस्से में दिखे और पवेलियन जाते समय खुद के ऊपर नाराजगी जताते नजर आए. दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में बैठी हार्दिक की बीवी भी काफी दुखी दिखी और जब हार्दिक आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तो नताशा (Hardi Pandya Wife Nataša Stanković) का चेहरा उतर गया था और सिर हिलाते हुईं दिखीं थी. बता दें कि जब ऋषि ने हार्दिक को आउट किया तो उन्होंने फ्लाइंग किस करते हुए इसका जश्न मनाया.  गिल की फूटी किस्मत, ऋषि धवन के 'bullet throw' का बने शिकार, रन आउट होते ही गुस्सा हो गए - Video

हार्दिक के आउट होने से पहले गुजरात के दोनों ओपनर इस मैच में फ्लॉप रहे. साहा 17 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं दूसरी ओर गिल 9 रन बनाकर दुर्भाग्य से रन आउट हुए. गिल को Rishi Dhawan ने अपनी सटीक थ्रो से रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी. 

यह पढ़ें- मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO


बता दें कि ऋषि ने मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और जिसमें उन्होंनमे 26 रन देकर 1 अहम विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई. मैच में  हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात और पंजाब ने अपनी प्लेइंग इलेवन में आजके मैच में कोई बदलाव नहीं किया है. इस सीजन में गुजरात ने कमाल का खेल दिखाया है और इस मैच से पहले 9 मैच में 8 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है.