मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

रिंकू ने तेज तर्तार 23 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. कोलाकाता ने 7 विकेट से मैच जीत लिया. रिंकू ने कहा पांच साल से इस दिन का इतंजार कर रहा था कि कब केकेआर के लिए मुझे इस तरह की पारी खेलने का मौका मिलेगा.

मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स की चौथी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रिंकू सिंह जीत के बाद थोड़े इमोशनल हो गए. अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह ने कहा कि वे पांच साल से इस पारी का इंतजार कर रहे थे कि कब वे केकेआर के लिए मैच जिताऊ पारी खेलेंगे. 

यह पढ़ें- कपिल देव ने विनोद कांबली का उदाहरण देकर कहा जब खिलाड़ी का फोकस हिलता है तो..

केकेआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीतिश राणा और रिंकू सिंह आपस में बात कर रहे हैं उस वीडियो में नीतिश राणा रिंकू से  पूछते हैं कि आपने ये हाथ पर क्या लिखा है तो रिंकू बताते हैं कि आज मैच से पहले ही उन्होंने अपने हाथ पर 50 लिख दिया है उनको अंदर से ऐसी फीलिंग आ रही थी कि वे आज अर्धशतक बनाएंगे. 


यह भी पढ़ें- कोहली के शुरू की टी20 WC 2022 की तैयारी, कोच बोले- "आज भी 19-20 साल के बच्चे की तरह उत्साहित रहता है"- VIDEO

रिंकू सिंह ने नीतिश राणा के साथ मिलकर मैच जिताऊ पारी खेली. रिंकू ने तेज तर्तार 23 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. कोलाकाता ने 7 विकेट से मैच जीत लिया. रिंकू ने कहा पांच साल से इस दिन का इतंजार कर रहा था कि कब केकेआर के लिए मुझे इस तरह की पारी खेलने का मौका मिलेगा.  आपको बता दें कि रिंकू सिंह की ये 42 रन की पारी उनके आईपीएल करियर की अब तक की बेस्ट पारी है. 24 साल के रिंकू सिंह ने अभी  तक आईपीएल में कुल 13 ही मैच खेले हैं और 19 की औसत से 177 रन बनाए हैं. कोलकाता ने उनको 55 लाख रुपयों में खरीदा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर मैच की बात करें तो कोलकाता ने राजस्थान रॉयल्स को इस मैच में हराकर प्लेऑफ की दौड़ को और भी रोमांचक बना दिया है. अब कई टीमें इस दौड़ में और भी मजबूती से लड़ेंगी अगर राजस्थान ये मुकाबला जीत जाता तो लगभग आरआर की टीम प्लेऑफ के लिए फाइनल हो जाती. कोलकाता की इस सीजन की एक चौथी जीत थी और यह टीम अभी तक 10 मुकाबले खेल चुकी है.