राशिद खान की भविष्यवाणी, इस भारतीय क्रिकेटर को बताया 'फ्यूचर स्टार'

गुजरात की टीम आईपीएल फाइनल (IPL 2022 Final) में पहुंचने में सफल रही. इस सीजन में टीम के खिलाड़ियों ने एक जुट होकर परफॉर्मेंस किया और पहले ही सीजन में आईपीएल के फाइनल में पहुंची.

राशिद खान की भविष्यवाणी, इस भारतीय क्रिकेटर को बताया 'फ्यूचर स्टार'

राशिद खान की भविष्यवाणी

खास बातें

  • राशिद खान ने रवि बिश्वोई को बताया फ्यूचर स्टार
  • चहल को राशिद ने बताया दुनिया का बेस्ट गेंदबाज
  • राशिद खान को उम्मीद गुजरात जीतेगी खिताब

गुजरात की टीम आईपीएल फाइनल (IPL 2022 Final)  में पहुंचने में सफल रही. इस सीजन में टीम के खिलाड़ियों ने एक जुट होकर परफॉर्मेंस किया और पहले ही सीजन में आईपीएल के फाइनल में पहुंची. बता दें कि इस सीजन में गुजरात की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उपकप्तानी राशिद खान (Rashid Khan) ने की. दो दिग्गजों ने एक साथ मिलकर टीम को फाइनल में पहुंचाने का काम किया. राशिद भले ही इस सीजन ज्यादा विकेट नहीं ले पाए लेकिन उन्होंने बेहतरीन इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी कर टीम के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस किया. बता दें कि राशिद ने क्रिकेट डॉट कॉम से बात करते हुए आईपीएल में अपनी जर्नी को लेकर बात की.  

केविन पीटरसन के बेटे की बल्लेबाजी की धूम, देखकर युवराज चौंके, बोले- 'बिल्कुल वही शैली..- Video 

खासकर गुजरात की टीम के साथ उनकी जर्नी कैसी रही. इसपर राशिद ने कहा कि, टीम में हमेशा पॉजीटिव माहौल रहा. टीम के कोच नेहरा जी हमेशा टीम के हर एक खिलाड़ी को साथ लेकर चलते हैं, वो आपको अपके स्किल पर छोड़ते हैं, आपपर दबाव नहीं बनाते और अपनी बात खिलाड़ी के ऊपर नहीं थोपते हैं, जिससे टीम के खिलाड़ियों को इसका पूरा फायदा मिला. खिलाड़ी बिना किसी दबाव के खेलते हैं और  अपने परफॉर्मेंस को निखारते हैं. 


IPL 2022: इन 'टॉप क्लास' खिलाड़ियों को नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, नाम जानकर हैरत होगी

रवि बिश्नोई भारत के फ्यूचर स्टार

इसके अलावा राशिद ने भारत के युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को लेकर भविष्यवाणी भी की और कहा कि, वह आने वाले समय में भारत के लिए बड़ा नाम कमाएंगे और भारतीय क्रिकेट के भविष्य का स्टार है. मुझे लगता है कि वह समय के साथ अपने स्किल में और मेहनत करेगा तो यकीनन भारत के लिए काफी क्रिकेट खेलेगा और स्टार बनेगा. दिग्गज स्पिनर ने कहा कि, 'बिश्नोई एक युवा प्रतिभा है,  मैंने उनसे काफी बार बात की है. आने वाले सालों में वह भारत के लिए एक बड़ा स्टार साबित होंगे. अगर उसे अपने कौशल पर भरोसा है और उसका समर्थन करना जारी रखता है, तो वह निश्चित रूप से भारत के लिए एक बड़ा गेंदबाज होगा.'

IPL Closing Ceremony के लिए रिहर्सल करते दिखे सितारे, सामने आया Video, ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

वहीं, राशिद ने चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर कहा कि, उन्होंने जो परफॉर्मेंस दिए हैं वह कमाल का है, मुझे लगता है वह बेस्ट स्पिनर हैं. मुश्किल समय में गेंदबाजी कर विकेट निकालते हैं. वह यकीनन कमाल का गेंदबाज है, जिस तरह से वो पऱफॉर्मेंस लगातार करता आ रहा है, मुझे वह बेस्ट स्पिनर लगता है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com