IPL 2021: सीएसके कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने बताया कि पहले मैच में क्या गलत गया

IPL 2021: फ्लेमिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'एंगिडी उपलब्ध नहीं है. वह अगले मैच से पहले टीम से नहीं जुड़ेगा. इसलिए जोश हेजलवुड का उपलब्ध नहीं होना झटका है.’ उन्होंने कहा, ‘एंगिडी जल्द ही पहुंचेगे. बेहरेनडोर्फ बेशक उसके बाद आएगा.

IPL 2021: सीएसके कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने बताया कि पहले मैच में क्या गलत गया

IPl 2021: चेन्नई के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग

मुंबई:

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद बताया है कि आखिर कहां गलत गया. फ्लेमिंग ने कहा कि जोश हेजलवुड को गंवाना बड़ा झटका था क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के ही जेसन बेहरेनडोर्फ और दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एंगिडी के अगले मैच में भी उपलब्ध नहीं होने से टीम के पास विदेशी तेज गेंदबाजों के विकल्प नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हेजलवुड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए खुद को फिट रखने के लिए अंतिम लम्हों में टूर्नामेंट से हट गए. बेहरेनडोर्फ को उनके विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है, लेकिन वह अब तक नहीं पहुंचे हैं जबकि एंगिडी पाकिस्तान के खिलाफ एकदिनी अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला बीच में छोड़कर आने के बाद पृथकवास से गुजर रहे हैं.

जोस बटलर ने एमएस धोनी के बारे में कही यह बड़ी बात

फ्लेमिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'एंगिडी उपलब्ध नहीं है. वह अगले मैच से पहले टीम से नहीं जुड़ेगा. इसलिए जोश हेजलवुड का उपलब्ध नहीं होना झटका है.' उन्होंने कहा, ‘एंगिडी जल्द ही पहुंचेगे. बेहरेनडोर्फ बेशक उसके बाद आएगा. गेंदबाजी विभाग में संभवत: हमारे पास विकल्प कम हैं. हमारी नजरें भारतीय गेंदबाजों पर है और हमारे पास अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज के रूप में सैम कुरेन हैं.'


पाकिस्तानी शख्स ने वेंकेटेश प्रसाद का उड़ाया मजाक, तो मिला ऐसा करारा जवाब और कर दी बोलती बंद

सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य को दिल्ली ने सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत तीन विकेट गंवाकर हासिल किया. मौजूदा टूर्नामेंट में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के बीच सभी टीमें तटस्थ स्थलों पर खेलेंगी और फ्लेमिंग ने कहा कि शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ चेन्नई के हालात से सामंजस्य बैठाने में जूझना पड़ा था. उन्होंने कहा कि टीमों को तटस्थ स्थलों से सामंजस्य बैठाने का तरीका ढूंढना होगा. न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान फ्लेमिंग ने अनुभवी सुरेश रैना की सराहना की जिन्होंने पिछले टूर्नामेंट से बाहर रहने के बाद आईपीएल में वापसी करते हुए 36 गेंद में 54 रन की पारी खेली. रैना यूएई में हुए आईपीएल 2020 में निजी कारणों से हिस्सा नहीं ले पाए थे. सुपरकिंग्स ने हालांकि उन्हें टीम में बरकरार रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. चलिए उनके बारे में जान लें. ​