पाकिस्तानी शख्स ने वेंकेटेश प्रसाद का उड़ाया मजाक, तो मिला ऐसा करारा जवाब और कर दी बोलती बंद

वेंकेटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) और पाकिस्तानी बल्लेबाज आमिर सोहेल (Aamer Sohail) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी, जिसे फैन्स आजतक नहीं भूले हैं. उस मैच में भारतीय गेंदबाज को सोहेल ने बाउंड्री लगाकर धमकाया था जिसके अगली ही गेंद पर प्रसाद ने सोहेल को बोल्ड आउट करके पाकिस्तानी बल्लेबाजी की बोलती बंद कर दी थी

पाकिस्तानी शख्स ने वेंकेटेश प्रसाद का उड़ाया मजाक, तो मिला ऐसा  करारा जवाब और कर दी बोलती बंद

वेंकटेश प्रसाद ने दिया करारा जवाब

1996 विश्व कप (1996 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Match) के बीच हुए मैच में भारतीय गेंदबाज वेंकेटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) और पाकिस्तानी बल्लेबाज आमिर सोहेल (Aamer Sohail) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी, जिसे फैन्स आजतक नहीं भूले हैं. उस मैच में भारतीय गेंदबाज को सोहेल ने बाउंड्री लगाकर धमकाया था जिसके अगली ही गेंद पर प्रसाद ने सोहेल को बोल्ड आउट करके पाकिस्तानी बल्लेबाजी की बोलती बंद कर दी थी. भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार उस ऐतिहासिक घटना को याद किया. दरअसल प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया और उस  मैच की याद दिलाते हुए लिखा, 'आमिर को उन्होंने कहा था कि वह इंदिरा नगर के गुंडे हैं'. दरअसल सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ अभिनित एक ऐड काफी वायरल हुआ है जिसमें द्रविड़ खुद को इंदिरा नगर के गुंडे कहते हुए दिख रहे हैं. उसी ऐड को लेकर प्रसाद ने यह ट्वीट किया. 

T20I में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टॉप 5 टीम, पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास

वेंकेटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) द्वारा किए गए इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं लेकिन एक पाकिस्तानी फैन भारतीय पूर्व गेंदबाज के ट्वीट से नाराज हो गया और प्रसाद को रिप्लाई करते हुए लिखा कि, 'यह उनके करियर की एकमात्र उपलब्धि है'. पाकिस्तानी फैन के ट्वीट पर प्रसाद ने रोचक जवाब दिया जिससे पाकिस्तानी शख्स की बोलती बंद हो गई है. 


प्रसाद ने शख्स के लिए कमेंट किया और जवाब देते हुए लिखा, 'नहीं नजीब भाई, कुछ उपलब्धियां मैंने बाद के लिए रख लीं थीं,  इंग्लैंड में हुए अगले 1999 विश्प कप में मैंने मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ 27 रन देकर पांच विकेट लिए थे. और उनकी टीम 228 रन भी नहीं बना पाई थी. गॉड ब्लेस यू..' प्रसाद के इस जवाब से उस शख्स की बोलती बंद हो गई है. इसके बाद नजीब भाई ने कोई जवाब नहीं दिया है. 

बता दें कि 1996 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच में सोहेल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी. ऐसा लग रहा था कि सोहेल अकेले दम पर पाकिस्तान को जीत दिला देंगे. लेकिन 15वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज ने प्वाइंट की तरफ प्रसाद को एक सनसनाता हुआ चौका जड़ा, इस चौके के साथ ही बल्लेबाज का आत्मविश्वास ओवर कॉन्फिडेंस में बदल गया. सोहेल ने आपा खोते हुए गेंदबाज को बल्ले से इशारा करते हुए कहा कि 'तुम्हारी गेंद पर इसी तरह के शॉ़ट मारूंगा'

IPL 2021: दिल्ली से मिली करारी हार के बाद धोनी को देना पड़ा 12 लाख का जुर्माना

हालांकि प्रसाद ने इसका जवाब शब्दों में नहीं दिया लेकिन अगली ही गेंद पर बल्लेबाज को बोल्ड कर अपना बदला ले लिया. प्रसाद ने फिर सोहेल ने पवेलियन की ओर इशारा करके वापस लौटने के लिए कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com