इस मैच विनर खिलाड़ी को वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो चौंके हरभजन सिंह, ऐसे किया रिएक्ट

India World Cup Team: विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. विश्व कप की टीम को देखकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने रिएक्ट किया है.

इस मैच विनर खिलाड़ी को वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो चौंके हरभजन सिंह, ऐसे किया रिएक्ट

हरभजन सिंह चौंके

India World Cup Team:विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. वहीं, टीम के ऐलान के बाद भारत के पूर्व दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) हैरान हैं. दरअसल, भज्जी ने X करते हुए टीम इंडिया के चयन पर रिएक्ट किया और एक खिलाड़ी के टीम में न होने पर हैरानी जताई. भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने X पर लिखा, "चहल को विश्व कप की टीम में न देखकर हैरानी हुई है. वह मैच विनर खिलाड़ी है."

फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को विश्व कप के लिये भारत की 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है. चयनकर्ताओं ने टीम में सात बल्लेबाजों और चार हरफनमौलाओं को जगह दी है .मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने कहा , "फिटनेस से जुड़े कुछ मसले हैं लेकिन तीनों खिलाड़ियों ने वापसी की है, केएल फिट हैं. मुझे लगता है कि यह विश्व कप के लिये सबसे संतुलित टीम है "

उन्होंने कहा ,"केएल फिट है लेकिन एशिया कप से पहले मामूली दिक्कत हुई है. वह इससे उबर चुका है.  वह हमारे लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और हमें खुशी है कि वह टीम में है"


एशिया कप टीम में शामिल तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और बायें हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा को टीम में जगह नहीं मिल सकी. विश्व कप पांच अक्टूबर से शुरू होगा जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाना है. भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ अक्टूबर को पहला मैच खेलेगी 

विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम
रोहित शर्मा ( कप्तान ), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान ), केएल राहुल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Asia Cup Super 4: इस दिन फिर होगा भारत vs पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान