विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

Asia Cup Super 4: इस दिन फिर होगा भारत vs पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान

Pakistan vs India, Super Fours Asia Cup 2023: सुपर 4 स्टेज की शुरुआत 6 सितंबर से होना है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद भारतीय टीम सुपर 4 में अपना दूसरा मैच 12 सितंबर को और तीसरा मैच 15 सितंबर को खेलने वाली है. सुपर 4 में भारतीय टीम अपने सभी मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेलेगा. 

Read Time: 3 mins
Asia Cup Super 4: इस दिन फिर होगा भारत vs पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान
Super Fours Asia Cup 2023 Schedule

Pakistan vs India, Super Fours Asia Cup 2023: नेपाल को हराकर भारतीय टीम सुपर 4 में पहुंच गई है. अब एक बार फिर सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान की टीम (IND vs PAK, Asia Cup) का मुकाबला होगा. सुपर 4 राउंड में 10 सितंबर को भारत की टीम का सामना एक बार फिर पाकिस्तान के साथ होगा. इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला आर प्रेमदासा स्टेडियम (Pakistan vs India, Super Fours, 3rd Match R.Premadasa Stadium, Colombo) में खेला जाएगा. बता दें कि लीग स्टेज में खेला गया मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. लेकिन अब नेपाल को 10 विकेट से हराने के बाद सुपर 4 में जो शेड्यूल बना है उसमें 10 सितंबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा. 

10 सितंबर को महामुकाबला (IND vs PAK Match Super 4s) 
एक बार फिर भारत और पाकिस्तान टीम के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. फैन्स को फिर से महाजंग देखने को मिलेगी. पिछले मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कमाल कर दिया था और भारत के सभी 10 विकेट तेज पाक तेज गेंदबाजों ने चटकाए थे. अब इस बार देखना होगा कि भारतीय बल्लेबाज शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह का सामना किस तरह से कर पाएंगे .

सुपर 4 की शुरूआत 6 सितंबर से
सुपर 4 स्टेज की शुरुआत 6 सितंबर से होना है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद भारतीय टीम सुपर 4 में अपना दूसरा मैच 12 सितंबर को और तीसरा मैच 15 सितंबर को खेलने वाली है. सुपर 4 में भारतीय टीम अपने सभी मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेलेगा. 

सुपर 4 में भारत का शेड्यूल
भारत बनाम पाकिस्तान- 10 सितंबर, आर प्रेमदासा स्टेडियम ,कोलंबो
भारत बनाम B1- 12 सितंबर, आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो
भारत बनाम B2- 15 सितंबर, आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो

नेपाल पर भारत की धमाकेदार जीत
कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की धमाकेदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से भारत ने सोमवार को यहां नेपाल को बारिश से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति (DLS) से 10 विकेट से हराकर एशिया कप एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर 4 में जगह बनाई. नेपाल ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर 48.2 ओवर में 230 रन बनाए. वहीं, भारत में जब 2.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 17 रन बनाए थे, तब बारिश के कारण लगभग दो घंटे तक खेल रुका रहा. इसके बाद भारत को डकवर्थ लुईस पद्धति से 23 ओवर में 145 रन का लक्ष्य मिला.भारत ने 20.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 147 रन बनाकर जीत दर्ज की. रोहित ने 59 गेंदों पर छह चौकाें और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 74 रन बनाए जबकि गिल ने 62 गेंदों पर नाबाद 67 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Sa Final: "यह ऐसा समय नहीं है..." इस वजह से हर्षा भोगले "रोहित शर्मा फैन क्लब" के सदस्यों पर भड़के
Asia Cup Super 4: इस दिन फिर होगा भारत vs पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान
Afg vs Aus: "Don't disrespect Afghanistan team by saying it..", Wasim Jaffer gives advice to Pundit
Next Article
Afg vs Aus: "यह कहकर अफगानिस्तान को बेइज्जत मत करो...", जाफर ने दी एक्सपर्टों को नसीहत, फैंस का जोरदार समर्थन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;