IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने लगाया जबरदस्त 'नो लुक सिक्स', लूट ली महफिल, देखें Video

IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में भारत ने बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. खासकर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी 89 रन की पारी खेली

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने लगाया जबरदस्त 'नो लुक सिक्स', लूट ली महफिल, देखें Video

अय्यर के छक्के ने लूटी महफिल

खास बातें

  • पहले टी-20 में भारत की जीत
  • भारत ने श्रीलंका को 62 रन से हराया
  • ईशान किशन प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में भारत ने बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. खासकर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी 89 रन की पारी खेली, इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी धमाल मचाते हुए नाबाद 56 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. एक तरफ जहां ईशान ने अपनी पारी में 3 छक्के और 10 चौके लगाए तो वहीं अय्यर ने 28 गेंद पर 57 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. हालांकि दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर गेंदबाजों की खूब धुनाई की लेकिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) द्वारा जमाया गया  'नो लुक सिक्स' ने महफिल लूट ली. दरअसल भारत की पारी के 19वें ओवर की पहली गेंद पर अय्यर ने दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर लॉग ऑन पर छक्का जमा दिया. अय्यर का यह छक्का बेहद ही कमाल का था. गेंदबाज भी श्रेयस अय्यर के इस छक्के को देखकर चौंक से गए थे.  

IND vs SL 1st T20I: श्रीलंकाई खिलाड़ी ने इशान किशन का 'लड्डू कैच' छोड़ा, अपनी ही टीम का बना 'विलेन'- Video

 भारत ने पहले खेलते हुए 2 विकेट पर 199 रन बनाए थे जिसके बाद श्रीलंका की टीम 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. भारत की ओर से भुवी वने 2 विकेट लिए तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी 2 विकेट लेकर भारत को आसानी के साथ जीत दिला दी. युजवेंद्र चहल के नाम विकेट रहा. चहल टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. 


भारत ने 7 गेंदबाजों से गेंदबाजी करायी, जिसमें अनुभवी भुवनेश्वर कुमार (दो ओवर में नौ रन देकर दो विकेट) ने श्रीलंका को दो शुरूआती झटके दिये जिससे टीम उबर नहीं सकी. जसप्रीत बुमराह हालांकि विकेट नहीं चटका सके, उन्होंने तीन ओवर में 19 रन दिये. वेंकटेश अय्यर ने तीन ओवर में 36 रन देकर दो विकेट हासिल किये जबकि युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा को एक एक विकेट मिला. रवींद्र ‘पुष्पा राज' मैं झुकेगा नहीं, विकेट लेने के बाद 'सर जडेजा' के जश्न ने जीता दिल- Video

इससे पहले बायें हाथ के बल्लेबाज ईशान ने 10 चौकों और तीन छक्कों जड़ित अपनी पारी से साबित कर दिया कि आईपीएल नीलामी में उन्हें इतनी ऊंची कीमत पर क्यों खरीदा गया था, वह हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली सफेद गेंद की सीरीज में अपनी शुरूआत का फायदा नहीं उठा सके थे.  

IND vs SL: इशान किशन शतक से चूके, लेकिन तोड़ दिया ऋषभ पंत का रिकॉर्ड

झारखंड के 23 साल के खिलाड़ी ने अपने कप्तान रोहित शर्मा (32 गेंद में 44 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 111 रन की भागीदारी निभाकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद बड़े स्कोर की ओर अग्रसर किया. (भाषा के साथ)

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com