रवींद्र ‘पुष्पा राज’ मैं झुकेगा नहीं, विकेट लेने के बाद 'सर जडेजा' के जश्न ने जीता दिल- Video

ND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में भारत ने बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. खासकर ईशान किशन ने तूफानी 89 रन की पारी खेली

रवींद्र ‘पुष्पा राज’ मैं झुकेगा नहीं, विकेट लेने के बाद 'सर जडेजा' के जश्न ने जीता दिल- Video

रविंद्र ‘पुष्पा राज’ मैं झुकेगा नहीं, विकेट लेने के बाद 'सर जडेजा' के जश्न ने जीता दिल- Video

खास बातें

  • भारत ने पहले टी20 में श्रीलंका को हराया
  • ईशान किशन की पारी ने मचाई धूम
  • जडेजा के पुष्पा राज सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल

ND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में भारत ने बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. खासकर इशान किशन ने तूफानी 89 रन की पारी खेली, इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी धमाल मचाते हुए नाबाद 56 रन बनाए.  इसके बाद भारतीय गेंदबाज ने भी कमाल किया और श्रीलंकाई बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया. वहीं, काफी दिनों के बाद टीम में वापसी कर रहे रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भले बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं किया लेकिन अपनी गेंदबाजी से उन्होंने दिनेश चांदीमल को किशन के हाथों स्टंप आउट कराकर विकेट हासिल की. बता दें कि इसके बाद जडेजा ने 'पुष्पा झुकेगा नहीं' वाले अंदाज में जश्न मनाकर फैन्स का दिल जीत लिया. जडेजा ने 10वें ओवर में चांदीमल को स्टंप आउट कर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. जडेजा के इस अंदाज वाले जश्न ने महफिल लूट ली है. 

IND vs SL 1st T20I: श्रीलंकाई खिलाड़ी ने ईशान किशन का 'लड्डू कैच' छोड़ा, अपनी ही टीम का बना 'विलेन'- Video

बता दें कि 'मैं झुकेगा नहीं' डायलॉग हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का है, हाल के समय में इस फिल्म के इस डायलॉग ने धूम मचा रखी है. ऐसे में जडेजा ने विकेट लेने के बाद इस एक्ट को दोहराकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया सीएसके ने भी अपने ट्विटर पर जडेजा का 'मैं झकेगा नहीं' वाला अंदाज शेयर किया है. 


26 मार्च से शुरू होगा IPL 2022, स्टेडियम में 40% दर्शकों को आने की अनुमति

मैच की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को 62रन से हरा दिया. भारत ने पहले खेलते हुए 2 विकेट पर 199 रन बनाए थे जिसके बाद श्रीलंका की टीम 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. भारत की ओर से भुवी वने 2 विकेट लिए तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी 2 विकेट लेकर भारत को आसानी के साथ जीत दिला दी. युजवेंद्र चहल के नाम विकेट रहा. चहल टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com