IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

Ind vs Nz Rohit Sharma Century: तीसरे वनडे मैच में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और न्यूजीलैंड गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि रोहित ने वनडे में 3 साल बाद शतक ठोका है.

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

Rohit Sharma

IND vs NZ ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आखिरकार तीसरे वनडे मैच में 83 गेंद पर शतक लगाने का कमाल कर दिखाया. रोहित और गिल ने कीवी टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और न्यूजीलैंड गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि रोहित ने वनडे में 3 साल बाद शतक ठोका है. आखिरी बार रोहित ने 19 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलोर में शतक ठोका था. बता दें कि रोहित का वनडे में यह 30वां शतक हैं. 

रोहित ने शतकीय पारी खेलकर रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की बराबरी कर ली है. पोंटिंग ने वनडे में 30 शतक जमाया था. वहीं, रोहित अब वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गए हैं. 
रोहित शर्मा (Rohit Sharma Century) ने अपनी पारी में शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 118.82 के स्ट्राइक रेट से  85 गेंदों में 101 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान  दौरान रोहित ने  9 चौके और 6 छक्के लगाए.

वनडे विश्व कप से पहले टीम के ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गिल का शानदार फार्म भारतीय टीम के लिए  अच्छा संकेत है. इसके अलावा रोहित शर्मा भारत की ओरसे सबसे ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं. यह रोहित का 434वां इंटरनेशनलम मैच हैं.


ये भी पढ़े- 

केवल 24 साल की उम्र में राशिद खान का टी-20 क्रिकेट में चौंकाने वाला रिकॉर्ड

राहुल-आथिया शेट्टी की शादी पर सोशल मीडिया पर आयी फनी मीम्स की बाढ़, आप हंसे बिना नहीं रहेंगे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com