‘टीम अभी भी भारत से मिली हार से आहत है’, पाकिस्तानी स्टार ने किया खुलासा, कहा- ZIM के खिलाफ करेंगे वापसी

IND vs PAK: इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने कहा, ''इतना बड़ा मैच हारने के बाद चोट बनी रहती है. हमारा दिल टूट गया.''

‘टीम अभी भी भारत से मिली हार से आहत है’, पाकिस्तानी स्टार ने किया खुलासा, कहा- ZIM के खिलाफ करेंगे वापसी

Iftikhar Ahmed

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के अपने पहले मैच में भारत के हारकर पाकिस्तान ‘आहत' है. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली टीम गुरुवार को सुपर 12 राउंड के अपने आगामी मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत की राह पर लौटने का लक्ष्य रखेगी. टीम इंडिया (Team India) ने मेलबर्न में पाकिस्तान को चार विकेट से हराया, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली. रविवार को पाकिस्तान के लिए बेहतर प्रदर्शन करने वाले इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) को लगता है कि उनकी टीम अभी भी उस हार से आहत है.

एएफपी से बात करते हुए इफ्तिखार ने कहा, ''इतना बड़ा मैच हारने के बाद चोट बनी रहती है. हमारा दिल टूट गया.''

अपने कप्तान की प्रशंसा करते हुए उन्होंने आगे कहा, "जिस तरह से बाबर और प्रबंधन ने खिलाड़ियों का समर्थन किया, वह अच्छा था. बाबर और कोचों ने हमें बताया कि 'यह हमारा आखिरी खेल नहीं था, सभी ने प्रयास किया."


उन्होंने आगे जोड़ा, "तो हमारा मनोबल ऊंचा है."

Wasim Jaffer ने फिर लिए Michael Vaughan के मजे, इंग्लैंड की हार के बाद शेयर किया मजेदार Video Meme

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में हो रही भोजन की समस्या पर पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का आया बयान

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन बनाए. कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 37 गेंदों पर 40 रन की अहम पारी खेली.

इससे पहले, पाकिस्तान ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 159 रन बनाए. जिसमें शान मसूद (Shan Masood) ने 42 गेंदों पर 52 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान इफ्तिखार ने 34 गेंदों में 51 रनों का अहम योगदान दिया. हार्दिक और अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन- तीन विकेट लिए.

भारत से हार के बाद कप्तान बाबर ने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. जीत का श्रेय कोहली और पांड्या को जाता है. नई गेंद से यह आसान नहीं था. हमने 10 ओवर के बाद साझेदारी की. हमारे पास मौका था. हमने हमारी योजनाओं पर टिकने की कोशिश की. लेकिन विराट कोहली को श्रेय जाता. बीच में हमने फैसला किया कि हमें एक विकेट चाहिए और स्पिनर को वापस गेंद पकड़ाया. हमारे पास बहुत सकारात्मकता है. जिस तरह से इफ्तिखार खेला और जिस तरह से शान खेला."

अपने अगले मैच (Pakistan vs Zimbabwe) में जीत की राह पर लौटने का लक्ष्य रखते हुए इफ्तिखार ने कहा, "जिम्बाब्वे एक अंतरराष्ट्रीय टीम है और हमें किसी भी अन्य टीम की तरह उनके खिलाफ मजबूत खेलना होगा. अच्छा खेलना और आत्मविश्वास बनाए रखना महत्वपूर्ण है. खिलाड़ी प्रदर्शन करने के लिए भूखे हैं."

* ‘BCCI ने बचकाना हरकत की है', Asia Cup 2023 पर जय शाह के बयान को लेकर Shahid Afridi ने उठाए सवाल

आयरलैंड से हारने पर इंग्लैंड की हो रही है किरकिरी, अनुभवी IND क्रिकेटर ने “खेल भावना” का जिक्र कर करी खिचाई

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com