Wasim Jaffer ने फिर लिए Michael Vaughan के मजे, इंग्लैंड की हार के बाद शेयर किया मजेदार Video Meme

ENG vs IRE: आयरलैंड ने कप्तान एंडी बालबर्नी की 47 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी के दम पर 180 से अधिक के टोटल सेट करने की कोशिश की. लेकिन इंग्लैंड ने उन्हें 19.2 ओवर में 157 रन पर ऑलआउट कर वहीं रोक दिया.

Wasim Jaffer ने फिर लिए Michael Vaughan के मजे, इंग्लैंड की हार के बाद शेयर किया मजेदार Video Meme

Wasim Jaffer trolls Michael Vaughan

England vs Ireland: आयरलैंड ने बुधवार को ग्रुप 1 के मैच में इंग्लैंड को पांच रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखा. मेलबर्न में खेले गए इस मैच का फैसला DLS Method के माध्यम से तय किया गया क्योंकि बारिश ने खेल को प्रभावित किया था. इसके साथ ही भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को माइकल वॉन को ट्रोल करने का एक और मौका मिल गया. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान (Michael Vaughan) और जाफर का सोशल मीडिया पर मजाक चलता रहता है, जो की लाजवाब है. वो अक्सर ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की टांग खींचते हैं.

आयरलैंड की जीत के बाद, जाफर (Wasim Jaffer Instagram) ने एक मजेदार मीम शेयर किया जिसमें दिखाया गया कि कैसे DLS ने आयरलैंड को इंग्लैंड पर जीत (Ireland beat England) हासिल करने में मदद की. उन्होंने ट्वीट के साथ लिखा, "मैच का सारांश Cc: @MichaelVaughan #ENGvIRE"


दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज को हराकर सुपर 12 में पहुंची आयरलैंड ने कप्तान एंडी बालबर्नी की 47 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी के दम पर 180 से अधिक के टोटल सेट करने की कोशिश की. लेकिन इंग्लैंड ने उन्हें 19.2 ओवर में 157 रन पर ऑलआउट कर वहीं रोक दिया.

मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए साल 2010 की चैंपियन इंग्लैंड 14.3 ओवर में 105/5 के स्कोर पर थे. जो 110 रन के DLS लक्ष्य से पांच रन कम थे क्योंकि बारिश के कारण कटऑफ समय के अंदर खेल शुरू नहीं हो सका. इसके साथ ही आयरलैंड ने किसी भी वर्ल्ड कप (World Cup) में इंग्लैंड पर अपनी दूसरी जीत पूरी की.

ग्यारह साल पहले भारत में आयोजित हुए वनडे वर्ल्ड कप में, केविन ओ'ब्रायन ने चिन्नास्वामी में इंग्लैंड (Ireland vs England) के खिलाफ शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी. कुल मिलाकर, यह आयरलैंड की इंग्लैंड पर तीसरी जीत थी जिसमें दो वनडे फॉर्मेट में आए थे.

आयरलैंड की जीत ने अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए दरवाजे खोल दिए हैं क्योंकि ग्रुप की छह टीमों में से पांच के पास अब दो-दो अंक हैं.

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में हो रही भोजन की समस्या पर पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का आया बयान

* ‘BCCI ने बचकाना हरकत की है', Asia Cup 2023 पर जय शाह के बयान को लेकर Shahid Afridi ने उठाए सवाल

आयरलैंड से हारने पर इंग्लैंड की हो रही है किरकिरी, अनुभवी IND क्रिकेटर ने “खेल भावना” का जिक्र कर करी खिचाई

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com