विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैं इसे अपनी जिंदगी से..." भज्जी ने लाइव शो में स्वीकार की अपनी सबसे बड़ी गलती, तो अकरम ने थपथपाई पीठ

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान मैच से पहले न्यूयार्क में आयोजित एक शो में हरभजन ने बताया कि उनके जीवन में कौन सी वह सबसे बड़ी गलती रही, जो आज भी उन्हें सालती है

Read Time: 3 mins

पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह

नई दिल्ली:

Harbhajan Sing accepts his biggest mistake of life: हर किसी के जीवन में कुछ ऐसे पल आते हैं, जिन पर एक समय बाद बहुत ही ज्यादा पछतावा होता है. व्यक्ति विशेष पछताता है कि ऐसा क्यों हुआ, कैसे हुआ...लेकिन समय गुजरने के बाद सिर्फ पछता ही सकता है क्योंकि ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है. कोई भी शख्स इन पलों को जीवन से एकदम हटा देना चाहता है. और कुछ ऐसा ही पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के मामले में भी है, जिन्होंने अमेरिका में जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) से इतर एक लाइव शो में अपने करियर की सबसे बड़ी गलती खुले मन से स्वीकार की. इस दौरान उनके साथ महान वसीम अकरम भी मंच को साझा कर रहे थे. शो में होस्ट के जवाब पर तालियां बजीं, तो वसीम अकरम ने भी उनकी पीठ थपथपाई. 

Ind vs Pak: "ये भारत-पाक मैच में साबित होंगे गेम चेंजर", नवजोत सिद्धू ने बोल दी मेगा को लेकर बड़ी बात

इसे जिंदगी से डिलीट करना चाहूंगा

दरसल एक निजी शो में एक एंकर ने हरभजन ने साल 2008 में आईपीएल के पहले ही  संस्करण में श्रीसंत को जड़े थप्पड़ को लेकर सवाल किया गया था. इस कांड के बाद हरभजन पर कुछ मैचों का प्रतिबंध लगा था. भज्जी इस पर कहा, अगर मुझे अपनी जिंदगी से कोई एक चीज डिलीट करनी हो, तो मैं उस एपिसोड को डिलीट करना चाहूंगा. यह सही बात नहीं थी", एंकर के तारीफ करने पर हरभजन ने कहा, "मेरी गलती थी जी. और मैं ऐसा कई बार कह चुका हूं. ऐसी गलती किसी को भी नहीं करनी चाहिए. वजह यह है कि आज उसके बच्चे हैं. सोशल मीडिया के कारण ये सारी चीजें फिर से चलती हैं, तो खराब लगता है. आप बच्चे जो स्पोर्ट्स खेल रहे हैं, वे मेरा जैसा काम मत करना

अकरम ने थपथपाई भज्जी की पीठ, तो...

कार्यक्रम में बगल में बैठे अकरम ने भज्जी की तारीफ करते हुए कहा कि इंसान से गलती होती है. आपसी गलती हुई, आपने मानी. यह बड़ी बात है. शाबाश! अकरम का कहना भर था कि हॉल तालियों से गूंज उठा. 

 इस बात पर उठा था भज्जी का हाथ

दरअसल यह घटना साल 2008 आईपीएल उद्घाटक संस्करण में 25 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) और मुंबई इंडियंस के बीच मोहाली में खेले गए मैच में घटी थी. हुआ यह था कि हर गेंद फेंकने के बाद श्रीसंत मुंबई के बल्लेबाजों को खासे ताने कस रहे थे. कुछ ऐसा ही उन्होंने हरभजन सिंह के खिलाफ किया और इससे भज्जी खासे गुस्से में थे. मैच खत्म होने के बाज जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर हाथ मिलाने की रस्म अदायगी कर रहे थे, इसी दौरान हरभजन ने श्रीसंत के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था. और इसकी गूंज अभी तक है. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कभी शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़ने का भरता था दम, अब टीम इंडिया से हुआ गायब, आखिर क्यों?
"मैं इसे अपनी जिंदगी से..." भज्जी ने लाइव शो में स्वीकार की अपनी सबसे बड़ी गलती, तो अकरम ने थपथपाई पीठ
Zimbabwe vs India live score over 3rd T20I T20 16 20 updates
Next Article
भारत बनाम ज़िम्बाब्वे लाइव स्कोर, ओवर 16 से 20 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;